scriptखूनी खेल, त्योहार के दिन हसिया से वार कर मार डाला दोस्त को, लाश नाली में फेंक फरार हो गया था हत्यारा | Murder case police arrest murderer in Rajnandgaon | Patrika News

खूनी खेल, त्योहार के दिन हसिया से वार कर मार डाला दोस्त को, लाश नाली में फेंक फरार हो गया था हत्यारा

locationराजनंदगांवPublished: May 13, 2019 12:55:40 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

लालबाग थानाक्षेत्र के पुराना ढाबा में आपसी विवाद बाद ग्रामीण की हत्या कर फरार हुए आरोपी को गिरफ्तार करने में पुलिस को तीन साल बाद सफलता मिली है।

patrika

खूनी खेल, त्योहार के दिन हसिया से वार कर मार डाला दोस्त को, लाश नाली में फेंक फरार हो गया था हत्यारा

राजनांदगांव. लालबाग थानाक्षेत्र के पुराना ढाबा में आपसी विवाद बाद ग्रामीण की हत्या कर फरार हुए आरोपी को गिरफ्तार करने में पुलिस को तीन साल बाद सफलता मिली है। लालबाग पुलिस ने शनिवार को आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेज दिया है।
शव को नाली में फेंक कर फरार
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 30 अक्टूबर 2016 दीपावली त्योहार के दिन पुराना ढाबा निवासी नरेन्द्र देशमुख और हेमंत देशमुख के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। विवाद बाद हेमंत देशमुख ने हसिया से वार कर नरेन्द्र देशमुख की हत्या कर दी थी और शव को नाली में फेंक कर फरार हो गया था।
किया था चालान पेश
घटना की रिपोर्ट ग्रामीण कुन्दन देशमुख द्वारा लालबाग थाना में दर्ज कराया गया था। पुलिस आरोपी हेमंत देशमुख के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में जुटी थी और आरोपी हेमंत फरार हो चुका था। इसके बाद पुलिस सन 2018 में न्यायालय में आरोपी के खिलाफ चालान पेश किया था।
ढाबे में काम कर रहा था आरोपी
मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी कमलोचन कश्यप द्वारा लालबाग पुलिस को टीम गठित कर आरोपी को पकडऩे निर्देशित किया गया था। पुलिस टीम गठित कर व मुखबीर लगाकर आरोपी की तलाश में जुटी थी। इस दौरान पुलिस को 11 मई शनिवार को सूचना मिली कि आरोपी हेमंत देशमुख छिपकर पुराना ढाबा आया हुआ है। पुलिस घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी हेमंत घटना को अंजाम देने के बाद नागपुर के एक ढाबा में काम कर रहा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो