scriptBig Breaking: नक्सलियों की कायराना करतूत, मुखबिरी के शक में तीन ग्रामीणों की हत्या, शव फेंका सड़क पर | Naxal killed tree villager in Garchirauli | Patrika News

Big Breaking: नक्सलियों की कायराना करतूत, मुखबिरी के शक में तीन ग्रामीणों की हत्या, शव फेंका सड़क पर

locationराजनंदगांवPublished: Jan 22, 2019 11:16:26 am

Submitted by:

Dakshi Sahu

छत्तीसगढ़ की सीमा से लगे महाराष्ट्र के गढ़चिरौली जिले के भामरागढ़ तहसील के एक गांव में नक्सलियों ने पुलिस मुखबिरी के शक में तीन ग्रामीणों की हत्या कर दी है।

patrika

Big Breaking: नक्सलियों की कायराना करतूत, मुखबिरी के शक में तीन ग्रामीणों की हत्या, शव फेंका सड़क पर

राजनांदगांव. छत्तीसगढ़ की सीमा से लगे महाराष्ट्र के गढ़चिरौली जिले के भामरागढ़ तहसील के एक गांव में नक्सलियों ने पुलिस मुखबिरी के शक में तीन ग्रामीणों की हत्या कर दी है। घटना सोमवार रात की है। हत्या करने के बाद नक्सलियों ने शव को सड़क पर फेंक दिया और बैनर पोस्टर चस्पा कर घटना को अंजाम देने की वजह लिखी है
बैनर लगाकर बताया मारे गए थे 40 कामरेड
भामरागढ़ तहसील के कसनासुर गांव में मंगलवार सुबह सड़क पर तीन ग्रामीणों के शव पड़े मिले। नक्सलियों ने इन तीनों की हत्या कर शव के पास ही पोस्टर लगाकर घटना की वजह साफ की है। नक्सलियों ने मौके पर लगाए बैनर में लिखा है कि अप्रैल 2018 में कसनासुर-तुमिरगुंडा इलाके में उसके करीब 40 कामरेड मारे गए थे और इस घटना को अंजाम देने के लिए तीन ग्रामीणों ने पुलिस की मुखबिरी की थी। इस वजह से इन तीनों को मारा जा रहा है।
इनकी हुई हत्या
नक्सलियों ने मालू मडावी, कन्ना रैनू मडावी और लालसू कुलयेति की हत्या की है। सड़क पर पड़े शव को पुलिस ने रिकवर करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। गढ़चिरौली एसपी शैलेष बलकवड़े ने पत्रिका को बताया कि इस घटना पर अपराध कायम करने की प्रक्रिया चल रही है। फिलहाल यह साफ है कि नक्सलियों ने ग्रामीणों की हत्या की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो