दो दिन से इलाके में नहीं मिला कोई भी नया केस, नगरवासियों को मिली राहत ...

मंगलवार को आई रिपोर्ट में कोई भी पॉजिटिव नहीं

By: Nitin Dongre

Published: 01 Jul 2020, 07:24 AM IST

खैरागढ़. शहर सहित इलाके में दो दिन से कोरोना संक्रमण में रोक लगी है। सोमवार और मंगलवार को इलाके में कोई पॉजिटिव मरीज नहीं मिलने से स्वास्थ्य विभाग, स्थानीय प्रशासन सहित लोगों ने राहत की सांस ली है। इलाके में अब तक कुल 17 कोरोना संक्रमित निकल चुके हैं। इसमें से सोमवार तक 11 मरीज पूरी तरह स्वस्थ होकर डिस्चार्ज किए जा चुके हैं। शहर के तीन और ग्रामीण इलाके के भूलाटोला, टेकापार सहित दिलीपपुर के एक-एक मरीजों का इलाज जारी है। पिछले दो दिन से संक्रमण के मामले सामने नहीं आए हैं।

शहर सहित इलाके में दो दिन से मरीज सामनें नही आए जिससे राहत है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा संक्रमित पाए गए मरीजों के परिजनों सहित प्राथमिक संपर्क में आए सौ से अधिक लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे हैं। सोमवार के बाद मंगलवार को भी जितनी रिपोर्ट विभाग को मिली सभी निगेटिव मिले। मंगलवार को 26 जून तक के जांच के लिए अटके सैंपलों की रिपोर्ट आई। सभी निगेटिव रहे। स्वास्थ्य विभाग नेगेटिव आए लोगों की रिपोर्ट अपडेट करने में जुटा रहा। बताया गया कि अभी भी विभाग द्वारा भेजे गए सौ से अधिक सैंपलों के रिपोर्ट आनी बाकी है।

बढ़ा रहे हौसला

शहर के तीन कोरोना संक्रमित पाए गए लोगों का इलाज कोविड अस्पताल राजनांदगांव में चल है। इसमें सिविल लाइन, गोल बाजार और बरेठापारा के निवासी शामिल हैं। तीनों मरीजों के जल्द स्वास्थ्य लाभ के लिए शहर के सोशल मीडिया में लोग जमकर हौसला बढ़ा रहे हैं। तीनों मरीज विभिन्न सोशल मीडिया वाटसएप ग्रुप में जुड़े हैं। जहां इन्हें लोगों का भरपूर समर्थन मिल रहा है। राजनांदगांव कोविड अस्पताल में बेहतर व्यवस्था और इलाज का मरीज सहित परिजन और शहरवासी भी जानकारी ले कर स्वास्थ्य लाभ की कामना कर रहे हैं।

Nitin Dongre Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned