अब जल्द ही बनेगा सिविल अस्पताल 50 बिस्तरों वाला, लोगों को मिलेगी सुविधा ...

नपा सभापति ने अस्पताल को किया सेनिटाइज

By: Nitin Dongre

Updated: 22 Jun 2020, 08:53 AM IST

खैरागढ़. शहर के सिविल अस्पताल में मुख्यमंत्री की 50 बिस्तर अस्पताल की घोषणा अब मूर्तरूप लेगी। 50 बिस्तर अस्पताल कार्य का भूमिपूजन नपाध्यक्ष मीरा चोपड़ा की अगुवाई में किया गया। कार्यक्रम में ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष भीखमचंद छाजेड़, शहर अध्यक्ष रज्जाक खान, स्वास्थ्य सभापति और पार्षद सोनू ढीमर, वरिष्ठ चिकित्सक पीएस परिहार, एल्डरमैन सुरेंद्र सोलंकी, हरि भोंडेकर सूर्यकांत यादव दयाराम पटेल भी मौजूद थे।

रेडियो में प्रसारित होने वाले मुख्यमंत्री के कार्यक्रम लोकवाणी के दौरान भूपेश बघेल ने खैरागढ़ के नासिर मेमन की मांग पर 50 बिस्तर अस्पताल शुरू किए जाने की घोषणा करते इसके त्वरित कार्रवाई के निर्देश दिए थे। निर्माण कार्य शुरू करने पूर्व इसका भूमिपूजन कार्य संपन्न किया गया। पालिकाध्यक्ष मीरा चोपड़ा ने कहा कि इसका निर्माण कार्य पूर्ण होने के बाद शहर सहित पूरे इलाकें को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध होगी।

सभापति ने किया अस्पताल को सेनिटाइज

सिविल अस्पताल को कोरोना संक्रमण से बचाने नपा के स्वास्थ्य विभाग के सभापति सोनू ढीमर ने शनिवार को सिविल अस्पताल पहुंचकर पूरे अस्पताल परिसर को सेनेटाइज किया। इस दौरान ओपीडी सहित पेइंग वार्ड, जनरल वार्ड, गली परिसर, पुराना कार्यालय, प्रसवकक्ष सहित प्रशासनिक भवन को और आसपास के इलाकें में सेनेटाइज का छिड़काव किया। इस दौरान उपस्थित लोगो के साथ साथ इलाज करानें पहुंचें नागरिकों और ग्रामीणों से कोरोनो से बचाव के लिए मास्क का अनिवार्य रूप से उपयोग करने, सोशल डिस्टेंसिंग बनाने, बार-बार हाथ धोने और बचाव के लिए अन्य तरीकों का उपयोग करने की जानकारी भी दी।

Nitin Dongre Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned