scriptअब हेल्थ सुपरवाईजर ही निकला कोरोना पॉजिटिव, नगर में दहशत का माहौल … | Now the health supervisor turns out to be Corona positive, an atmosphe | Patrika News

अब हेल्थ सुपरवाईजर ही निकला कोरोना पॉजिटिव, नगर में दहशत का माहौल …

locationराजनंदगांवPublished: Jul 13, 2020 07:10:31 am

Submitted by:

Nitin Dongre

एक दिवस पूर्व ही एक चिकित्सक सहित 4 कर्मियों को किया गया था क्वारंटाइन

Now the health supervisor turns out to be Corona positive, an atmosphere of panic in the city ...

अब हेल्थ सुपरवाईजर ही निकला कोरोना पॉजिटिव, नगर में दहशत का माहौल …

डोंगरगांव. शुक्रवार देर शाम विकासखंड डोंगरगांव क्षेत्र में पदस्थ आरएचओ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद स्वास्थ्य विभाग के अमले में चिंता की लकीरें बढ़ा दी है। विभाग से मिली जानकारी के अनुसार उक्त सुपरवाईजर डोंगरगांव ब्लॉक में पदस्थ है तथा ग्राम सुखरी के पॉजिटिव निकले व्यक्ति के पॉजिटिव मरीज के शिफ्टिंग के दौरान संपर्क में आया था।
बता दें कि उक्त सुपरवाईजर तीन दिवस पूर्व सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र डोंगरगांव में आयोजित विभागीय बैठक में हिस्सा लेने भी पहुंचा था। वहीं शुक्रवार को रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद विभाग ने संबंधित पीडि़त के छुरिया क्षेत्र स्थित गृह ग्राम में परिजनों सहित अन्य प्राथमिक संपर्क में आने वालों को सूचीबद्ध कर क्वारंटाईन किए जाने की तैयारी है। इधर समाचार लिखे जाने तक संबंधित पीडि़त कर्मचारी को कोविड हॉस्पिटल मेडिकल कालेज राजनांदगांव शिफ्ट किए जाने की तैयारी है।
7 जुलाई को उपचार के दौरान ट्रक ड्रायवर की हुई थी मौत

ज्ञात हो कि पूर्व में अस्पताल के तीन कर्मचारी पॉजिटिव पाए गए थे, जिन्होंने कोरोना को मात देकर सकुशल वापसी की है। हालांकि वे सभी क्वारंटाइन में हैं। इसी प्रकार बीते 7 जुलाई को उपचार के दौरान ट्रक ड्रायवर के मृत्यु होने तथा कोरोना जांच में धनात्मक पाए जाने के बाद सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में पदस्थ एक मेडिकल ऑफिसर सहित कुल पांच स्वास्थ्यकर्मियों को आईसोलेट किया गया है। इनमें तीन स्टॉफ नर्स व एक मितानिन शामिल हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो