scriptडेढ़ घंटे झमाझम बारिश से राजनांदगांव-कवर्धा मुख्य मार्ग हुआ लबालब, कुछ देर तक आवाजाही रही बाधित … | One and a half hours of heavy rain caused the Rajnandgaon-Kawardha mai | Patrika News

डेढ़ घंटे झमाझम बारिश से राजनांदगांव-कवर्धा मुख्य मार्ग हुआ लबालब, कुछ देर तक आवाजाही रही बाधित …

locationराजनंदगांवPublished: Aug 12, 2020 09:58:52 am

Submitted by:

Nitin Dongre

किसानों के साथ फसलों के लिए राहत की बारिश

One and a half hours of heavy rain caused the Rajnandgaon-Kawardha main road to be completely unoccupied, movement was interrupted for some time ...

डेढ़ घंटे झमाझम बारिश से राजनांदगांव-कवर्धा मुख्य मार्ग हुआ लबालब, कुछ देर तक आवाजाही रही बाधित …

खैरागढ़. माहभर से बारिश की राह ताक रहे शहर के लोगों को मंगलवार को दोपहर बाद बड़ी राहत मिली। डेढ़ घंटे झमाझम हुई बारिश से पूरा शहर तरबतर हो गया। अर्से बाद बरसे बदरा से शहर के कई इलाकों में गलियों मुख्य मार्गों सहित अन्य जगहों पर पानी भर गया। राजनांदगांव कवर्धा मार्ग पर जैन मंदिर के सामनें मुख्य सड़क पर ही घुटने तक पानी भर गया।
लगातार बारिश के कारण आवाजाही भी घंटे भर के लिए ठप रही। डेढ़ घंटे बाद शहर में बारिश बंद हुई। जिसके बाद जैन मंदिर के सामने घुटने तक भरे पानी से ही वाहनों सहित लोगों को गुजरना पड़ा। इसका असर बाइक सवारों और सायकल सहित पदयात्रा करने वालों पर पड़ा। इस इलाके का मुख्य नाला जाम होने के कारण सड़क पर काफी देर तक पानी भरा रहा और आवाजाही बाधित होती रही।
जमकर बरसे बदरा मिली बड़ी राहत

बेहतर की बारिश का इंतजार कर रहे किसानों को भी आज की बारिश से बड़ी राहत मिली। खेतों में खड़ी धान और सोयाबीन की फसल के लिए बारिश को काफी राहत वाला बताया गया। सावन भर बारिश नहीं होने से खेतों में पड़ रही दरारों के साथ फसलों को भी नुकसान की आशंका बढऩे से किसान चिंतित हो रहे थे। माहभर बाद हुई तेज बारिश से खेतों में इसका फायदा मिलेगा ही शहर में खाली पड़ी पिपरिया और मुसका नदी में भी पानी आने से बहाव शुरू हो गया। बेहतर बारिश की राह देख रहे दाउचौरा, लालपूर, और धरमपूरा एनीकट में अभी तक पानी का भराव नही हो पाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो