scriptओपीडी और कैंप में ठहरे लोगों का भी लिया जाएगा सैंपल … | People staying in OPD and camp will also be sampled ... | Patrika News

ओपीडी और कैंप में ठहरे लोगों का भी लिया जाएगा सैंपल …

locationराजनंदगांवPublished: Apr 08, 2020 04:55:31 pm

Submitted by:

Nitin Dongre

मंगलवार को भी 20 सैंपल भेजा गया एम्स

People staying in OPD and camp will also be sampled ...

ओपीडी और कैंप में ठहरे लोगों का भी लिया जाएगा सैंपल …

राजनांदगांव. कोरोना संक्रमण के रोकथाम में शासन-प्रशासन किसी तरह चूक न हो इसलिए गंभीरता से काम कर रहा है। यही वजह है कि अब फरवरी माह में विदेश से लौटे लोगों को चिन्हांकित कर उनका भी सैंपल लेने का आदेश दिया है। इसके अलावा ओपीडी में आ रहे संदिग्धों व कैंप में रह रहे लोगों का भी सैंपल लिया जाएगा। निर्देश के बाद बाद टीम सर्वे कर फरवरी माह में विदेश से लौटे लोगों की सैंपलिंग की तैयारी में है।
मंगलवार को भी जिले से तकरीबन 20 लोगों को सैंपल लेकर रायपुर एम्स भेजा गया है। मंगलवार को कोई रिपोर्ट नहीं आई है। अब तक 142 लोगों का सैंपल भेजा जा चुका है। 72 की रिपोर्ट निगेटिव आई है। 40 लोगों का रिपोर्ट आना बाकी है। स्वास्थ्य विभाग की टीम दिन-रात करके सैंपल ले रही है।
मरने वाले ग्रामीण की रिपोर्ट निंगेटिव

हैदराबाद से लौटकर छुरिया के स्कूल में क्वारेंटाइन में रह रहे ग्रामीण की अब तक कोरोना जांच की रिपोर्ट निंगेटिव आई है। कोरोना की रिपोर्ट आने के बाद अब शव का पीएम कर परिजनों को सौंपने की कार्रवाई की जा रही है। मंगलवार शाम रिपोर्ट निंगेटिव आने की जानकारी प्रशासन ने दी।
इधर कम तौल कर दे रहे थे अनाज, कार्रवाई

पेंड्री वार्ड 20 में शासकीय राशन दुकान में तौल में गड़बड़ी करते हुए गरीबों के राशन में डाका डालने की शिकायत पर पहुंची नापतौल विभाग ने दुकान को सील कर दिया है। मामले की शिकायत पार्षद इसाकखान व ग्रामीणों ने की थी, उन्होंने बताया कि आराधना महिला मंडल द्वारा संचालित वाली शासकीय राशन दुकान में प्रति कार्ड 1 किलो कम अनाज दिया जा रहा था।

ट्रेंडिंग वीडियो