नगर प्रवेश द्वारा से हटाई पूर्व नगर अध्यक्ष की तस्वीर, प्रशासन ने त्वरित की कार्रवाई ...

पत्रिका में खबर प्रकाशित होते ही प्रशासन आया हरकत में

By: Nitin Dongre

Updated: 03 Jun 2020, 08:59 AM IST

गंडई पंडरिया. नगर पंचायत गंडई के अधिकारियों और कर्मचारियों की सुस्त रवैये को देखते हुए पत्रिका ने समाचार को प्रमुखता से प्रकाशित कर प्रशासन को अवगत कराया। ज्ञात हो कि पिछले लगभग 5 माह से नगर पंचायत गंडई के अध्यक्ष का चुनाव संपन्न हुआ था जिसमे श्यामपाल ताम्रकार अध्यक्ष चुने गए थे। चुकी नए अध्यक्ष का फोटो नगर के तीनों प्रवेश द्वारा में नियमानुसार चस्पा किया जाना था लेकिन 5 माह बीत जाने के बाद भी प्रशासन का इस ओर ध्यानाकर्षण नहीं था।

मामले को देखते हुए पत्रिका ने प्रमुखता से समाचार प्रकाशित कर इस ओर अधिकारी की कमी को उजागर किया था। जानकारी में लाया गया है कि नगर के तीनों प्रवेश द्वारा में लगे पूर्व नगर अध्यक्ष रूखमणी देवांगन के फोटो को वहां से जैसे तैसे तो हटा ली गई है लेकिन इसमें देखना यह है कि नए अध्यक्ष ताम्रकार की फोटो कब तक चस्पा कराते है।

लगी हुई थी पूर्व अध्यक्ष की तस्वीर

उल्लेखनीय है कि नगर पंचायत गंडई के अधिकारी और कर्मचारियों की सुस्त रवैये के चलते नगर पंचायत के सामान्य वर्क को भी प्राथमिकता नही देने के चलते कार्य मे गति नही मिल पा रही है। जिससे पार्टी विशेष की नेताओ की भी निष्क्रियता देखी जा रही है। आलम यह है कि नगर के धमधा दुर्ग मार्ग कवर्धा रोड और जिला मुख्यालय जाने के मार्ग पर जो निकाय द्वारा नगर प्रवेश द्वार बनवाया गया है। उसमें नगर पंचायत गंडई के पूर्व अध्यक्ष रूखमणी देवांगन की फोटो आज भी लगी हुई है।

Nitin Dongre Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned