सड़कों के गड्ढे व गंदगी के बीच होगा बप्पा का स्वागत

सड़कों के गड्ढे व गंदगी के बीच होगा बप्पा का स्वागत

Nitin Dongre | Publish: Sep, 09 2018 03:35:01 PM (IST) Rajnandgaon, Chhattisgarh, India

बीच शहर के सड़कों पर गड्ढे ही गड्ढे, हिचखोले खा रहे बाइक सवार

राजनांदगांव. राज्य के मुखिया डॉ. रमन सिंह के विधानसभा क्षेत्र के मुख्यालय के मुख्य बाजार सहित आस-पास क्षेत्रों की सड़कों की हालत बहुत ही खराब हो गई है। मुख्य मार्ग से लेकर वार्डों तक की सड़क में गड्ढे ही गड्ढे हैं। लगातार बारिश से हुए ये गड्ढे लोगों के लिए आफत बन रहे हैं। गुरुवार से गणेश चतुर्थी की शुरुआत हो रही है। गणपति बप्पा शहर भर में विराजमान होंगे। इस दौरान सड़कों के गड्ढ़े और इसमें व्याप्त गंदगी के बीच बप्पा का स्वागत होगा।

सड़कों की हालत को देखकर कहीं से नहीं लगाता कि यह क्षेत्र राज्य के मुखिया का विधानसभा क्षेत्र है। खस्ताहाल सड़कों की वजह से शहरवासियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। बावजूद इसके निगम प्रशासन सड़कों की मरम्मत कराने गंभीर नहीं है।

परेशानी उठानी पड़ रही

निगम प्रशासन व शासन की बुनियादी सुविधाओं की अनदेखी का परिणाम अब लोगों को भुगतना पड़ रहा है। शहर की सड़क सबसे ज्यादा खराब है। सड़कों की मरम्मत नहीं होने से लोगों को परेशानी उठानी पड़ रही है।

बाजार क्षेत्रों में खस्ताहाल हो चुकी है सड़क

शहर के मुख्य बाजार हलवाई लाइन के सड़कों पर कई जगहों पर गड्ढ़े ही गड्ढे नजर आ रहे हैं। वहीं गुडाखू लाइन, मानव मंदिर चौक से इमाम चौक रोड, मानव मंदिर चौक से गुरुनानक चौक, मानव मंदिर चौक से दुर्गा चौक सहित अनंदरुनी जगहों की सड़कें उखड़ गई है। इसके अलावा सर्विस लेन, मोतीपुर रोड, गौरीनगर रोड, स्टेशन पारा रोड, चिखली रोड, कन्हारपुरी रोड, नवागांव रोड, बसंतपुर रोड, गौरवपथ सड़क सहित वार्डों के गलियों की सड़क खस्ताहाल हो गई है। बारिश में ये गड्ढे समस्या बढ़ा रहे हैं। बरसाती पानी भरने के बाद गड्ढे नजर नहीं आ रहे।

सुधार कार्य कराया जाएगा

अश्वनी देवांगन, आयुक्त नगर निगम ने इस मामल पर कहा कि लगातार बारिश की वजह से मरम्मत कार्य संभव नहीं था। पहले कुछ जगहों पर मरम्मत कार्य कराया गया था। एक दो दिन में खराब हो चुकी सड़कों में सुधार कार्य कराया जाएगा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned