scriptलाखों रुपए का धोखाधड़ी करने वाला आरोपी पीएनबी बैंक का केशियर अब इस हालत में … | PNB Bank's cashier accused of cheating millions of rupees is now in th | Patrika News

लाखों रुपए का धोखाधड़ी करने वाला आरोपी पीएनबी बैंक का केशियर अब इस हालत में …

locationराजनंदगांवPublished: Oct 16, 2019 08:07:13 pm

Submitted by:

Nitin Dongre

भंडारपुर बैंक में फर्जी तरीके से केसीसी लोन निकालने के आरोप में हुआ है गिरफ्तार

PNB Bank's cashier accused of cheating millions of rupees is now in this condition ...

लाखों रुपए का धोखाधड़ी करने वाला आरोपी पीएनबी बैंक का केशियर अब इस हालत में …

राजनांदगांव. केसीसी लोन के नाम पर किसानों का फर्जी दस्तावेज पेश कर 55 लाख रुपए धोखाधडी करने के मामले में गिरफ्तार बैंक का कैशियर बुधवार को तबीयत खराब होने का हवाला देकर अस्पताल में भर्ती हो गया है और आराम फरमा रहा है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी कैशियर रमन राबेंस राम को मंगलवार को गिरफ्तार कर बुधवार को डाक्टरी मुलाहिजा कराने स्पताल में ले जाया गया था। इस दौरान आरोपी कैशियर अस्पताल में ही तबीयत खराब होने का बहाना कर सो गया।
भंडारपुर पंजाब नेशनल बैंक में हुए धोखाधड़ी की शिकायत बैंक प्रबंधक सुमीत श्रीवास्तव ने पुलिस में की थी। इस मामले में डोंगरगढ़ पुलिस ने धारा 420, 467, ४६८, ४७१ और 34 के तहत मामला दर्ज किया था। पूरा फर्जीवाड़ा वर्ष 2013 का था। शिकायत के अनुसार किसानों का फर्जी दस्तावेज पेश कर किसान के्रडिट कार्ड बनाया गया और फिर बैंक से 55 लाख रूपए लोन के नाम पर निकाल लिए गए। बैंक ने जब वसूली के लिए किसानों को नोटिस जारी किया तब पूरा मामला उजागर हुआ।
बीपी बढऩे की शिकायत पर भर्ती कराया गया

बताया जा रहा है कि आरोपी कैशियर रमन राबेंस राम को डॉक्टरी मुलाहिजा के लिए पुलिस अपने साथ ले कर आई थी। इस दौरान कैशियर तबीयत खराब होने का हवाला देकर अस्पताल में ही सो गया। इसके बाद डॉक्टरों ने बीपी बढऩे की शिकायत पर उसे भर्ती किया है। किसी भी बड़े मामले में आरोपी तबीयत खराब होने का हवाला देकर अस्पताल में आराम फरमाते नजर आतें हैं।
तबीयत खराब होने पर कराया भर्ती

डोंगरगढ़ टीआई मोहम्मद नासिर बाठी ने इस मामले पर कहा कि पीएनबी बैंक में धोखाधड़ी करने के आरोप में गिरफ्तार कैशियर को डॉक्टरी मुलाहिजा के लिए अस्पताल ले गए थे। इस दौरान उसकी तबीयत खराब होने पर भर्ती कराया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो