scriptतीन मंदिरों में चोरी करने वाला आरोपी आया पुलिस गिरफ्त में | Police arrested for stealing three temples | Patrika News

तीन मंदिरों में चोरी करने वाला आरोपी आया पुलिस गिरफ्त में

locationराजनंदगांवPublished: Mar 30, 2020 08:32:20 pm

Submitted by:

Govind Sahu

आरोपी के कब्जे से माता का श्रृंगार व बाइक जब्त किया

तीन मंदिरों में चोरी करने वाला आरोपी आया पुलिस गिरफ्त में

तीन मंदिरों में चोरी करने वाला आरोपी आया पुलिस गिरफ्त में

राजनांदगांव. मोहला थाना क्षेत्र के छुरिया माता मंदिर में चैनल गेट का ताला तोड़कर माता का श्रृंगार चोरी करने वाला आरोपी को पुलिस ने दबोच लिया है। उक्त आरोपी अंबागढ़ चौकी के दंतेश्वरी मंदिर एवं गंडई के नर्मदा मंदिर में भी चोरी की घटना का अंजाम दिया है। आरोपी को सोमवार को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

मंदिर में चोरी की घटना की सूचना मिलते ही मोहला पुलिस ने ४५७, ३८० भादवि के तहत अपराध पंजीबद्ध कर थाना प्रभारी निलेश पांडे के नेतृत्व में टीम बनाकर पतासाजी में जुटी।


मुखबीर की सूचना पर आरोपी रूपेश पिता सत्य नारायण उर्फ नारायण (26) निवासी आमा कांडा थाना भानुप्रतापपुर को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में उसने दुर्ग निवासी संतोष पिता तुलाराम गुप्ता (26) हाल निवासी गैंदाटोला के साथ मिलकर चोरी करना चोरी के अपराध को स्वीकारा।
आरोपी के पास से पुलिस ने एक छत्र 1 किलो 7.37 ग्राम चांदी का मुकुट 818 ग्राम चांदी का हार 367 जुमला कीमत 1 लाख 33 हजार 500 एवं घटना में प्रयुक्त औजार एवं बाइक को भी जब्त किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो