scriptनाबालिग लड़की को अश्लील मैसेज भेजकर युवक करता था परेशान, डर में डिप्रेशन की शिकार हुई बच्ची, थाने पहुंचे परिजन | Police arrested the accused young man for molesting a minor girl | Patrika News

नाबालिग लड़की को अश्लील मैसेज भेजकर युवक करता था परेशान, डर में डिप्रेशन की शिकार हुई बच्ची, थाने पहुंचे परिजन

locationराजनंदगांवPublished: Mar 11, 2021 12:33:15 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

नाबालिग से छेड़छाड़ करने और मोबाइल में मैसेज करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पीडि़ता बच्ची ने थाने में आकर रिपोर्ट दर्ज कराई जिसके बाद युवक को गिरफ्तार किया गया है।

नाबालिग लड़की को अश्लील मैसेज भेजकर युवक करता था परेशान, डर में डिप्रेशन की शिकार हुई बच्ची, थाने पहुंचे परिजन

नाबालिग लड़की को अश्लील मैसेज भेजकर युवक करता था परेशान, डर में डिप्रेशन की शिकार हुई बच्ची, थाने पहुंचे परिजन

राजनांदगांव. नाबालिग से छेड़छाड़ करने और मोबाइल में मैसेज करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पीडि़ता बच्ची ने थाने में आकर रिपोर्ट दर्ज कराई जिसके बाद युवक को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी अमित वर्मा पिता विजय कई दिनों से नाबालिग से छेडख़ानी कर रहा था। साथ ही मोबाईल में अश्लील मैसेज भेजकर उसे मानसिक रूप से प्रताडि़त कर रहा था। सूचना पर पुलिस ने धारा 354 (ए) 509 (ब) और 8 पॉस्को एक्ट पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।
डिप्रेशन की शिकार हो गई थी नाबालिग
मामले की गंभीरता को देखते पुलिस अधीक्षक डी. श्रवण, के निर्देशानुसार एवं अतरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण जय प्रकाश बढ़ाई, पुलिस अनुविभागीय अधिकारी पुलिस चंद्रेश ठाकुर थाना प्रभारी अलेक्जेंडर किरो के मार्गदर्शन में चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक सतीश कुमार पुरिया के नेतृत्व में टीम बनाकर आरोपी की तलाश की गई। आरोपी पुलिस के डर से अन्य गांव में भाग गया था जिसे हिरासत में लेकर पूछताछ किया गया। युवक ने जुर्म करना स्वीकार किया। जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेजा गया है। नाबालिग ने बताया कि युवक की हरकत के कारण वह काफी समय से डिप्रेशन में थी। जब बात बढ़ी तब पूरी बात परिजनों को बताई।

दुष्कर्म करके नाबालिग की हत्या, दोषी के खिलाफ फांसी की मांग
राजनांदगांव जिले के बघेरा में बीते दिनों हुई एक सात वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म करके आरोपी ने उसकी हत्या कर दी। शव को रेलवे ट्रैक में फेंक दिया था। जिसके बाद जीवनदान समिति और गांव के लोगों ने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष डॉ. किरणमयी नायक को ज्ञापन सौंपा है। राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष मंगलवार को खेल महोत्सव के समापन समारोह मे हिस्सा लेने राजनांदगांव पहुंचीं थी।
मामा का दोस्त ही निकला हत्यारा
जीवनदान समिति एवं ग्रामीणों ने अपने ज्ञापन के माध्यम से कहा है कि राजनांदगांव जिले में इस तरह की घटना लगातार हो रही है। दोषियों के खिलाफ कडी़ कार्रवाई न होने से अपराधियों के हौसले बुलंद हो रहे हैं। आए दिन इस तरह के हादसे को आंजाम देने मे लगे हुए हैं। हालांकि पुलिस ने इस दुष्कर्म मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। दुष्कर्म की शिकार हुई बालिका के मामा का दोस्त ही हत्यारा निकला है। मामा का दोस्त बालिका को बघेरा में आयोजित जसगीत प्रतियोगिता दिखाने के बहाने घर से ले गया था और दुष्कर्म कर रेलवे ट्रैक में हत्या कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो