शिक्षक को हिरासत में लेकर पूछताछ, सबूत के लिए सीसीटीव्ही फुटेज खंगाल रही पुलिस ...

खडग़ांव थाना क्षेत्र में 9 वीं की नाबालिग छात्रा के तीन दिन गायब रहने का मामला

By: Nitin Dongre

Published: 01 Mar 2020, 08:53 AM IST

राजनांदगांव. खडग़ांव थाना क्षेत्र के सरकारी स्कूल की एक नाबालिग छात्रा के तीन दिन तक गायब रहने के मामले में पुलिस अब जा कर गंभीरता दिखा रही है। पुलिस इस मामले में स्कूल के एक शिक्षक को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है। वहीं सबूत जुटाने कुछ जगहों के सीसीटीव्ही फुटेज खंगाल रही है। वहीं इस मामले में पीडि़त छात्रा अब तक कुछ स्पष्ट जानकारी नहीं दे पा रही है। मामले की गंभीरता को देखते हुए शिक्षा विभाग पहले ही स्कूल के प्राचार्य व संकुल समन्वयक और बीईओ को नोटिस जारी कर तीन दिन के अंदर जवाब मांगा है।

एएसपी गोरखनाथ बघेल ने बताया कि इस मामले में पीडि़त छात्रा अब तक कुछ स्पष्ट जानकारी नहीं दे पा रही है। उन्होने बताया कि मामले में एक शिक्षक को हिरासत में लेकर विवेचना की जा रही है। इसके अलावा पुलिस छात्रा के सहेलियों व अन्य लोगों से पूछताछ में लगी है।

आखिर तीन दिन कहां रही, नहीं मिला जानकारी

पीडि़त लड़की 13 फरवरी को दल्लीराजहरा जाने स्कूल के ही एक शिक्षक के साथ निकली थी। पीडि़ता द्वारा पुलिस को दिए बयान में कहा गया है कि दल्ली राजहरा पहुंचने के बाद वह बेहोश हो गई और उसके साथ क्या हुआ और कहां ले गए इसकी जानकारी उसे नहीं है। फिलहाल इस मामले को सुलझाने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ रही है। एक दो दिन में मामले का खुलासा होने की संभावना जताई जा रही है।

खुलासा होने की संभावना है

राजनांदगांव एएसपी जीएन बघेल ने कहा कि मामले में एक शिक्षक को हिरासत में लेकर विवेचना की जा रही है। सबूत के लिए सीसीटीव्ही फुटेज के अलावा अन्य तथ्यों की जांच कर रहे हैं। जल्द ही मामले का खुलासा होने की संभावना है।

Nitin Dongre Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned