बड़ी खबर: कोरोना से राजनांदगांव के हेड कांस्टेबल की मौत, हाइवे पेट्रोलिंग ड्यूटी में थे तैनात

राजनांदगांव में पदस्थ प्रधान आरक्षक पूरन लाल जगनीत क्रमांक 480 को 21-22 जुलाई को बीमार होने पर रायपुर के रामकृष्ण केयर अस्पताल में भर्ती किया गया था। (chhattisgarh coronavirus update)

By: Dakshi Sahu

Published: 02 Aug 2020, 03:41 PM IST

राजनांदगांव. जिले में पदस्थ पुलिस के एक प्रधान आरक्षक के कोरोना से मौत होने की खबर आई है। अन्य बीमारी के चलते रायपुर के रामकृष्ण केयर अस्पताल में भर्ती राजनांदगांव के एक पुलिस जवान की जांच में कोरोना की पुष्टि होने के बाद उसका उपचार चल रहा था। रविवार को उसकी मौत हो गई। जिले के किसी व्यक्ति की कोरोना से मौत का यह चौथा और पुलिस विभाग में यह पहला मामला है।

निजी अस्पताल में थे भर्ती
मिली जानकारी के अनुसार राजनांदगांव में पदस्थ प्रधान आरक्षक पूरन लाल जगनीत क्रमांक 480 को 21-22 जुलाई को बीमार होने पर रायपुर के रामकृष्ण केयर अस्पताल में भर्ती किया गया था। इस दौरान उसकी कोरोना जांच की गई थी जो कुछ दिन पहले पॉजिटिव आई थी। इसके बाद उसका कोरोना प्रोटोकाल के तहत इलाज किया जा रहा था।

रविवार सुबह हेड कांस्टेबल की मृत्यु हो गई है। राजनांदगांव एसपी जितेन्द्र शुक्ल ने बताया कि हाइवे पेट्रोलिंग में ड्यूटी कर रहे जवान को इलाज के लिए परिजनों ने रायपुर में भर्ती किया था। रायपुर में ही जांच के दौरान उसके कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की पुष्टि हुई थी। आज उसकी मौत हो गई है।

चार की हो गई मौत
कोरोना से राजनांदगांव जिले के 4 लोगों की अब मौत हो गई है। सबसे पहले लखोली क्षेत्र के सेठीनगर के एक बुजुर्ग की मौत कोरोना से हुई थी। इसके बाद उसके पिता की भी मौत हो गई थी। पिछले दिनों शहर के एक अन्य व्यक्ति की मौत कोरोना से हुई थी। अब पुलिस विभाग के कर्मचारी की मौत के साथ ही जिले का आंकडा़ 4 हो गया है।

coronavirus
Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned