शादीशुदा पुलिस कांस्टेबल ने नाबालिग लड़की की इज्जत लूटी, ग्रामीणों ने खंबे से बांधकर किया जमकर पिटाई, वीडियो वायरल

पुलिस ने आरोपी आरक्षक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ धारा 363, 376 व पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए जेल भेज दिया है।

By: Dakshi Sahu

Published: 23 Jan 2021, 10:02 AM IST

राजनांदगांव/अंबागढ़-चौकी. जब रक्षक ही भक्षक बन जाए तो किसको पुलिस पर भरोसा रहेगा। ऐसा ही एक मामला चिल्हाटी थाना अंतर्गत उजागर हुआ हैं। यहां पदस्थ एक शादीशुदा आरक्षक ने नाबालिग लड़की की आबरू लूट ली। बीते बुधवार की रात आरक्षक रमेश बंजारे मोहगांव में अपने साथ एक नाबालिग युवती को किराए के मकान में ले गया। जहां बलात्कार की घटना को अंजाम दिया, जिसके बाद युवती को बहला फुसलाकर अपने साथ ले जाने के फिराक में था। तभी ग्रामीणों ने उसे दबोच लिया, जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी। आरोपी आरक्षक की धुनाई करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में ग्रामीण आरक्षक को एक खम्बे में बांधकर पिटाई करते नजर आ रहे हैं।

शादीशुदा पुलिस कांस्टेबल ने नाबालिग लड़की की इज्जत लूटी, ग्रामीणों ने खंबे से बांधकर किया जमकर पिटाई, वीडियो वायरल

पॉक्सो एक्ट दर्ज
चिल्हाटी थाने में लड़की के परिजनों ने पहुंचकर आरक्षक के खिलाफ बलात्कार की शिकायत दर्ज कराई है। जिस पर पुलिस ने आरोपी आरक्षक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ धारा 363, 376 व पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए जेल भेज दिया है।

आरोपी जवान बर्खास्त
प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए राजनांदगांव पुलिस अधीक्षक डी श्रवण ने आरोपी आरक्षक के विरूद्ध तत्काल विभागीय कार्रवाई करते हुए संविधान के अनुच्छेद 311 के खंड 2 के उपखंड ख के तहत बर्खास्तगी की कार्रवाई की है। वीडियो के सोशल मीडिया में वायरल होने से पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया है।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned