scriptव्यापारी के हमलावरों को गिरफ्तार नहीं कर पाई पुलिस, नाराज व्यापारियों ने दी आंदोलन की धमकी | Police could not arrest the attackers of the trader, angry traders th | Patrika News

व्यापारी के हमलावरों को गिरफ्तार नहीं कर पाई पुलिस, नाराज व्यापारियों ने दी आंदोलन की धमकी

locationराजनंदगांवPublished: Jul 04, 2022 08:40:41 pm

Submitted by:

Shiv Singh

कई दिन बीत चुके हैं लेकिन व्यापारी पर हमला करने वालों की न तो पहचान हो पाई है और नही अब तक गिरफ्तारी। पुलिस की सुस्ती से शहर के व्यापारियों में न केवल नाराजगी बल्कि सुरक्षा को लेकर भी चिंतित हो उठे हैं। यही कारण है कि सोमवार को चेंबर ऑफ कामर्स व सिंधी समाज के लोगों ने राजनांदगांव को एसपी को ज्ञापन सौंपा

व्यापारी के हमलावरों को गिरफ्तार नहीं कर पाई पुलिस, नाराज व्यापारियों ने दी आंदोलन की धमकी

नाराज व्यापारियों ने दी आंदोलन की धमकी

शहर के रिहायशी इलाका लालबाग में तीन दिन पहले दुकान से घर लौट रहे एक व्यापारी पर लूट की नियत से जानलेवा हमला हुआ था। आरोपियों का अब तक कोई सुराग नहीं मिला है। मामले के लेकर सोमवार को चेंबर ऑफ कामर्स और सिंधी समाज ने एसपी संतोष सिंह को ज्ञापन सौंपा है और जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। इस दौरान चेंबर ऑफ कामर्स ने शहर में बढ़ते अपराध पर लगाम नहीं लगने पर उग्र आन्दोलन की चेतावनी दी है।
गौरतलब है कि शुक्रवार रात को व्यापारी पवन गणसानी दुकान से अपने घर लौट रहा था। इस दौरान लालबाग में ही उसके घर से कुछ दूरी पर ही बाइक सवार दो आरोपियों द्वारा लूटपाट की नियत से व्यापारी गणसानी पर जानलेवा हमला कर मौके से फरार हो गए थे। घटना में व्यापारी पवन गणसानी की स्थिति गंभीर बनी हुई है। आरोपियों का अब तक सुराग नहीं मिला है।
जल्द ही गिरफ्तारी नहीं होने पर उग्र आन्दोलन
एसपी को ज्ञापन सौंपने पहुंचे चेंबर ऑफ कामर्स व सिंधी समाज के लोगों ने व्यापारी पर हुए हमले की कड़ी निंदा की और आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार करने की बात कही। सिंधी समाज व चेंबर ऑफ कामर्स के पदाधिकारियों ने कहा कि अपराधी व्यापारियों को निशाना बना रहे हैं। दुकानों में चोरी की घटना हो रही है तो युवा व्यवसायी को एक अधिकारी कार से कुचल देता है। चेंबर ऑफ कामर्स ने शहर में बढ़ रहे अपराधिक घटना पर जल्द ही लगाम नहीं लगाने पर उग्र आन्दोलन की चेतावनी दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो