लापता नाबालिग और उसके परिवार के मामले में पुलिस को मिला अहम सुराग ...

नाबालिग को गुप्ता तक पहुंचाने वाले नेता से हो रही पूछताछ

By: Nitin Dongre

Published: 19 Mar 2020, 09:08 AM IST

राजनांदगांव. पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के पूर्व ओएसडी ओपी गुप्ता पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली नाबालिग लड़की के लापता होने के मामले में पुलिस को अहम सुराग मिलने की जानकारी सामने आई है। पुलिस ने इस मामले में मोहला क्षेत्र केे एक भाजपा नेता को अपने राडार पर लिया है। पता चला है कि जनपद स्तर के इस नेता से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है।

राजनांदगांव जिले के मोहला क्षेत्र की नाबालिग लड़की ने ओपी गुप्ता पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। उस दौरान नाबालिग ने एक लंबा चौड़ा शिकायती पत्र भी लिखा था। इस पत्र में मोहला क्षेत्र के एक जनपद स्तर के भाजपा नेता के नाम का जिक्र था। नाबालिग के पत्र के मुताबिक इसी नेता ने उसे ओपी गुप्ता तक पहुंचाया था। नाबालिग की शिकायत के बाद ओपी गुप्ता के खिलाफ धारा 376, पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज हुआ था और ओपी गुप्ता फिलहाल जेल में है। इस मामले में नाबालिग को उसके परिजनों के सुपुर्द करने मार्च के प्रथम सप्ताह में राजनांदगांव बालिका गृह भेजा गया था जहां से वह अपने परिवार समेत गायब है।

चल रही पूछताछ

नाबालिग के रिश्तेदार की पुलिस अधीक्षक और मीडिया के सामने शिकायत के बाद पुलिस हरकत में आई और इस मामले में जांच तेज की गई। जानकारी के अनुसार पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर गायब नाबालिग और उसके पिता, माता और भाई की तलाश तेज कर दी है। इस बीच पुलिस ने नाबालिग की प्रारंभिक शिकायत में सामने आने वाले नाम यानि मोहला क्षेत्र के जनपद नेता से पूछताछ की है। पता चला है कि नाबालिग और उसके परिवार के संबंध में पुलिस को अहम सुराग मिल गया है। जल्द ही पुलिस इस मामले का खुलासा कर सकती है।

Nitin Dongre Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned