जांच अब तक शून्य.... लोन में छूट दिलाने भाजपा नेता द्वारा की गई थी ठगी

जांच अब तक शून्य.... लोन में छूट दिलाने भाजपा नेता द्वारा की गई थी ठगी

Nakul Sinha | Publish: Sep, 04 2018 04:47:16 PM (IST) | Updated: Sep, 04 2018 05:15:25 PM (IST) Rajnandgaon, Chhattisgarh, India

भाजपा नेता द्वारा लोन में छूट देने के नाम पर ठगी

राजनांदगांव / घुमका. लोन में छूट के बहाने केनरा बैंक की रस मढ़ा शाखा (जिला दुर्ग) के बैंक अधिकारियों व कर्मचारियों की मिली भगत क्षेत्र के सैकड़ों भोले भाले बेरोजगारों और गरीब किसानों को लूटने और छल कपट पूर्ण फर्जी और कूटरचित दस्तावेजो के सहारे इन लोगों की आधी से ज्यादा राशि हड़प करने वाले भाजपा नेता एवं पूर्व जनपद एव जिला पंचायत सदस्य रेशम लाल गायकवाड़ के खिलाफ थाना घुमका में आज से 10 दिन पूर्व कई पीडि़तों की लिखित शिकायत एवं बयान के बाद इतने गंभीर मामले में घुमका पुलिस इस पूरे मामले में जांच को गंभीरता से नही ले रही है और बैंक अपनी वसूली के लिए पीडि़तों को लगातार तगादा करने में लगी हुई है।

जांच प्रक्रिया धीमी गति
सूत्रों के अनुसार पुलिस की जांच की धीमी गति के चलते और भी कई पीडि़त सामने आने में हिचक रहे है। इस बीच इस मामले में एक अहम पीडि़त ग्राम भदेरा नवागांव का संतन दास बारले है, जो पीडि़तों के बयान व अपनी लिखित शिकायत के अनुसार इसी के घर मे उसकी गैर मौजूदगी में उक्त फ्रॉड नेता और उससे जुड़े लोगों द्वारा इस पूरे ठगी के मामले के कूटरचित दस्तावेज और कागज तैयार किये जाते थे उसे भी उक्त फ्रॉड नेता ने नही बख्शा और एक लाख रुपये की ठगी उसके साथ भी कर दी।

पीडि़तों का बयान अभी तक नहीं
जिसकी लिखित शिकायत संतन दास बारले द्वारा थाना घुमका में की गई है किंतु अभी तक उसका बयान पुलिस द्वारा नही लिया गया है जबकि इस सप्ताह में उक्त शिकायत कर्ता व्यक्ति को 3 बार थाने बुलाकर वापस भेजा जा चुका है। कुल मिलाकर इस पूरे मामले में पीडि़तों व शिकायत कर्ताओ की उम्मीद पुलिस की जांच और कार्यवाही पर टिकी हुई है।

जांच चल रही है
एसपी, कमल लोचन कश्यप का कहना है कि मामले की जांच हो रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Ad Block is Banned