scriptBig Breaking: विधायक समेत 5 जवानों की शहादत के 12 घंटे के भीतर जवानों ने ध्वस्त किया नक्सली कैंप, महाराष्ट्र सीमा पर जबरदस्त मुठभेड़ | Police Naxal Encounter in Rajnandgaon | Patrika News

Big Breaking: विधायक समेत 5 जवानों की शहादत के 12 घंटे के भीतर जवानों ने ध्वस्त किया नक्सली कैंप, महाराष्ट्र सीमा पर जबरदस्त मुठभेड़

locationराजनंदगांवPublished: Apr 10, 2019 03:50:25 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

. दंतेवाड़ा विधायक भीमा मंडावी सहित पांच जवानों की नक्सली हमले में शहादत के 12 घंटे के भीतर महाराष्ट्र सीमा पर सुरक्षाबल और पुलिस के जवानों ने माओवादियों के बड़े कैंप को तबाह कर दिया है।

patrika

Big Breaking: विधायक समेत 5 जवानों की शहादत के 12 घंटे के भीतर जवानों ने ध्वस्त किया नक्सली कैंप, महाराष्ट्र सीमा पर जबरदस्त मुठभेड़

राजनांदगांव. दंतेवाड़ा विधायक भीमा मंडावी सहित पांच जवानों की नक्सली हमले में शहादत के 12 घंटे के भीतर महाराष्ट्र सीमा पर सुरक्षाबल और पुलिस के जवानों ने माओवादियों के बड़े कैंप को तबाह कर दिया है। बुधवार को सर्चिंग में निकले जवानों ने मानपुर थाना के अंतर्गत महाराष्ट्र सीमा से लगे बुकमरका पहाड़ी में नक्सल कैम्प पर धावा बोला। पुलिस को भारी पड़ता देख यहां से नक्सली भाग खड़े हुए।
तीन आईईडी किया ब्लास्ट
डीआरजी और एसटीएफ जवानों को नुकसान पहुंचाने के लिए नक्सलियों ने एक के बाद एक तीन आईईडी ब्लास्ट करते हुए फायरिंग शुरू कर दी। जवानों ने क्रास फायरिंग करते हुए नक्सलियों को मुंहतोड़ जवाब दिया। पुलिस विभाग से मिली जानकारी के अनुसार नक्सली कैंप से जवानों ने देशी रॉकेट लांचर का सेल, एके ४७ राइफल के खाली खोखे और भरी मात्रा में दैनिक उपयोग की सामग्री जब्त की है।
जंगल में घुसे जवान, चल रही सर्चिंग
महाराष्ट्र सीमा पर जबरदस्त नक्सली मुठभेड़ के बाद जवान सर्चिंग करते हुए जंगल में अंदर घुस गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार नक्सली कैंप से लगभग 20 से 25 किमी. के दायरे में जवानों ने सघन सर्चिंग अभियान चलाकर घने जंगलों में प्रवेश किया है। उच्च अधिकारियों की निगरानी में ऑपरेशन फिलहाल चल रहा है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

ट्रेंडिंग वीडियो