पुलिस ने मोटरसाइकिल की चाबी छीनी और उसके बाद हो गई युवक की मौत ...

प्रसाद दुकान लगाने वाले बंगाली युवक को हार्टअटैक की थी शिकायत

By: Nitin Dongre

Updated: 30 Mar 2020, 03:43 PM IST

डोंगरगढ़. लॉकडाउन के चलते रविवार को एक 50 वर्षीय व्यवसायी की हार्टअटैक के चलते मौत हो गई। घटना सुबह 9.30 बजे की है। ऊपर मंदिर में बीच प्याऊ के पहले प्रसाद दुकान लगाने वाला बंगाली युवक हरिकृष्ण देवनाथ हार्टअटैक से चल बसा। हुआ यह कि वह अपनी दवाई लेने के लिए बंगालीपारा घर से गोल बाजार आ रहा था तभी गोल बाजार में पुलिसकर्मी ने उसकी मोटर साइकिल रोकी और आदेश के अनुसार मोटर साइकिल की चाबी छीन ली। युवक पैदल अपने परिचित भाजपा नेता रमेश अग्रवाल के भगतसिंह चौक स्थित निवास पर गया और बताया कि पुलिस वालों ने उसकी गाड़ी छीन ली है।

हरीकृष्ण देवनाथ को चक्कर आने की शिकायत की और देखते ही देखते वह पसर गया। हालत खराब देख रमेश ने तत्काल पड़ोसी हरलाल नामदेव व निजार जीवा को पुकारा उनकी मदद से घर के समीप स्थित पीकू दवाखाना ले गए जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। देवनाथ की पत्नी को थायराइड की बीमारी है और मृतक पूर्व से ही हृदय रोग का मरीज था। उसका इलाज रायपुर के एम्स हॉस्पिटल में चल रहा है। वह प्रतिमाह दवाई लेने एम्स रायपुर जाता था। बंगाली पारा निवासी युवक का अंतिम संस्कार आज दोपहर शाम जेल रोड स्थित चोथना मुक्तिधाम में किया गया वार्ड के पार्षद मनोहर कंडरा ने भी मदद की परिचितों ने तत्काल उसके घर पर खबर की और मृतक को घर ले जाया गया।

मारने पीटने जैसी घटना से किया इनकार

टीआई एलेग्जेंडर कीरो ने बताया कि गोलबाजार में बीते दिवस व्यापारियों ने अनुविभागीय अधिकारी व एसडीओपी से गाडिय़ों की भीड़ लगने की शिकायत की थी इसलिए आज सुबह से ही गाडिय़ों को रोका जा रहा था ताकि लोग पैदल सोशल डिस्टेंस रखकर सामान ले सकें। मारने पीटने जैसी घटना से उन्होंने इनकार किया।

Nitin Dongre Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned