script

नगर के बीचो बीच बने गौरवपथ सड़क पर गड्ढों का अंबार, राहगीरों को उठानी पड़ती है परेशानी …

locationराजनंदगांवPublished: Jul 03, 2020 07:15:50 am

Submitted by:

Nitin Dongre

6 माह बीतने के बाद भी नहीं हुआ समस्या का समाधान

Potholes on the Gauravath road built in the middle of the city, passers-by have to bear the trouble…

नगर के बीचो बीच बने गौरवपथ सड़क पर गड्ढों का अंबार, राहगीरों को उठानी पड़ती है परेशानी …

छुईखदान. नगर में जयस्तंभ चौक से बाजार लाइन चौक तक गौरवपथ सड़क का निर्माण हुआ है, लेकिन इस सड़क से गौरव गायब हो गया है। इस सडक पर 14 बड़े बड़े गड्ढे हैं। लोगों को इस गडढों को पार कर आगे जाना पडता है, जिसके कारण लोगों को परेशानी होती है। सड़क पर भरा गंदा पानी गाडिय़ों के गुजरने पर राहगीरों पर पड़ रहा। लोग बहोत परेशान रहते है। गौरवपथ के नाम से जाने जाना वाला यह सड़क मैन बाजार से होकर गुजरता जिसके चलते सभी आदमी को इस रोड में जाना पड़ता है और तो और नगर पंचायत अध्यक्ष को भी घर से जब नगर पंचायत जाना हो तो इसी सड़क से होकर जाना पड़ता है।
नगर पंचायत सीएमओ को नगर में किसी काम जाना हो वर्तमान मे लगातार कोरोना वायरस के चलते बार-बार इसी सड़क से होकर गुजरना पड़ रहा है। उसके बावजूद न तो नगर पंचायत सीएमओ और न ही नगर पंचायत अध्यक्ष को सड़क के उपर गड्ढे नजर आ रहा है। नगर पंचायत में नव पदस्थ अध्यक्ष छह महीने बीतने के बाद भी इन समस्याओं का समाधान नहीं निकाल रहे। नगर में यह चर्चा का विषय है। सीएमओ भी ध्यान नहीं दे रहे। मामले की जानकारी लेने सीएमओ अजय राजपूत के मोबाइल पर फोन लगाया गया। उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया।
ये कहना है व्यापारियों का

होटल व्यापारी गोपाल यादव ने कहा कि मेरे दुकान के सामने ही गड्ढा है बरसात के दिनों में लोग गाड़ी चलाते हुए जब निकलते हैं तो पानी पूरा लोगों पर पड़ता है।
किराना व्यापारी दूजराम साहू ने बताया कि ये सड़क बाजार के बीचो-बीच है जिसके कारण सभी लोगों को इसी सड़क से आना-जाना पड़ता है। गडढे बहोत होने के कारण लोगों को परेशानी होती है।
कपड़ा व्यापारी टकलू जैन ने कहा कि इस सड़क का नाम गौरवपथ को बदलकर गडढो वाला सड़क रखना चाहिए। हर 20 कदम की की दूरी पर गड्ढा है।

कपड़ा व्यापारी शैलेश जैन बताते हैं कि बरसात के दिनों में लोग बहोत परेशान रहते लोग इस रोड में चलने से डरते हैं कि कहीं कोई गाड़ी वाला आएगा तो पूरा कपड़ा खराब हो जाएगा।
अतिक्रमण हटाने का प्रस्ताव आया है

छुईखदान नगर पंचायत अध्यक्ष दीपाली जैन ने कहा कि उस सड़क को सौंदर्यीकरण करने का प्रस्ताव हो गया है। साथ में सड़क पर से अतिक्रमण हटाने का प्रस्ताव भी हुआ है।

ट्रेंडिंग वीडियो