Video: चखना सेंटर चलाने वाले भाजयुमो नेता प्रीमियम वाइन शॉप खुलने से नाराज, किया उग्र प्रदर्शन

राजनांदगांव में प्रीमियम वाइन शाप (premium wine shop) खुलने के विरोध में भाजयुमो ने सोमवार को जोरदार प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन में आसपास की महिलाएं भी शामिल हुई। (Rajnandgaon news)

By: Dakshi Sahu

Published: 01 Jul 2019, 04:51 PM IST

राजनंदगांव. राजनांदगांव में प्रीमियम वाइन शाप (premium wine shop)खुलने के विरोध में भाजयुमो ने सोमवार को जोरदार प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन में आसपास की महिलाएं भी शामिल हुई। प्रदर्शन के बाद सभी ने अपनी गिरफ्तारी दी। दिलचस्प यह रहा कि प्रदर्शन का नेतृत्व भाजयुमो के उन पदाधिकारियों ने किया जिनका नाम पिछली सरकार के समय चखना सेंटर चलाने वालों में सामने आया था।

उल्लेखनीय है कि आबकारी विभाग ने 4 दिन पहले राजनांदगांव के वीआईपी रोड में प्रीमियम वाइन शॉप शुरू किया है। इस वाइन शॉप में 700 या इससे ऊपर की शराब बेची जाएगी। (Rajnandgaon news)

वीआईपी रोड में ग्रीन हाइट्स नाम की बिल्डिंग के नीचे तल पर शराब दुकान को खोला गया है। 2 दिन पहले भी भाजयुमो के लोगों ने शराब दुकान (wine shop) का विरोध किया था। सोमवार दोपहर दुकान में ताला लगाने के नाम पर पहुंचे लेकिन पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया।

पिछली सरकार के समय का था फैसला
छत्तीसगढ़ की पिछली डॉक्टर रमन सिंह (Dr. Raman singh ) सरकार के समय राजनांदगांव में प्रीमियम वाइन शाप की स्वीकृति दी गई थी। इसी दौरान विधानसभा चुनाव की आचार संहिता लगने के कारण दुकान का खुलना टल गया था। विधानसभा के बाद लोकसभा चुनाव की आचार संहिता लगी और अब आबकारी विभाग ने यह दुकान खोल दी है। (Rajnandgaon news)

 

प्रदर्शन को लेकर उठ रहे सवाल
प्रीमियम वाइन शॉप के विरोध को लेकर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। भाजयुमो के नेतृत्व में आसपास के रहवासियों ने इसका विरोध प्रदर्शन किया लेकिन प्रदर्शन में जो सबसे सामने थे वे खुद पिछली सरकार के समय चखना सेंटर चला चुके हैं। (Rajnandgaon news)

Chhattisgarh Rajnandgaon से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

BJP
Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned