दुष्कर्म के आरोपी डॉक्टर पिता और उसके पुत्र को भेजा जेल

दुष्कर्म के आरोपी डॉक्टर पिता और उसके पुत्र को भेजा जेल
Accused of rape sent to jail doctor father and his son

सोमनी पशु चिकित्सा विभाग की एक महिला कर्मचारी को उसी के विभाग के डॉक्टर द्वारा अपहरण कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

राजनांदगांव. सोमनी पशु चिकित्सा विभाग में काम करने वाली एक महिला कर्मचारी को उसी के विभाग के डॉक्टर द्वारा अपहरण कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इस मामले में सोमनी पुलिस ने आरोपी डाक्टर व घटना में एमएमएस बनाने वाले व सहयोगी उसके पुत्र को धारा 365,366,376, 506, 34 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।  

महिला कर्मचारी का अपहरण कर दुराचार

पुलिस के अनुसार पशु चिकित्सा विभाग डोंगरगढ में समायक संलग्न अधिकारी 45 वर्षीय राघवेन्द्र नामदेव ने 11 जनवरी को सोमनी में पदस्थ महिला कर्मचारी का अपहरण कर उसे मनकी ले गया था। वहां पर अधिकारी ने महिला से दुराचार किया और उसके पुत्र 20 वर्षीय शुभम ने अश्लील एमएमएस बनाया था। इस मामले में महिला के परिजनों ने 12 जनवरी को महिला के गुम होने का सोमनी थाने में शिकायत दर्ज कराई  थी।
 
कवर्धा व लोरमी ले गए थे
सोमनी पुलिस ने बताया कि महिला कर्मचारी से पूछताछ में आरोपी डॉक्टर राघवेन्द्र व उसके पुत्र शुभम ने उसे मनकी के बाद कार से कवर्धा व लोरमी ले गए थे। इस दौरान एमएमएस को सोशल मीडिया में जारी करने की धमकी देकर दोनों जगहों पर दुराचार किया है। महिला व दोनों आरोपी को बिलासपुर जिले के कोनी थाना पुलिस ने शनिवार को पकड़ा गया था।

दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया

प्रशिक्षु डीएसपी व थाना प्रभारी सोमनी जितेन्द्र खुटे ने बताया किमहिला कर्मचारी के गुम होने की शिकायत 12 जनवरी को दर्ज हुई थी। पशु चिकत्सा विभाग के अधिकारी महिला का अपहरण कर ले गया था। इस मामले में आरोपी अधिकारी व उसके पुत्र को गिरफ्तार कर अभिरक्षा में रखा गया है।    
 
Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned