चेतावनी के बाद कॉलेज का वाई-फाई सिस्टम हुआ चालू 

चेतावनी के बाद कॉलेज का वाई-फाई सिस्टम हुआ चालू 
Rajnandgaon Digvijay Collage Campus

Satyanarayan Shukla | Publish: Jul, 30 2016 05:22:00 PM (IST) Rajnandgaon, Chhattisgarh, India

भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन एनएसयूआई की चेतावनी के बाद दूरसंचार विभाग हरकत में आ गया। विभाग ने तत्काल दिग्विजय कॉलेज में वाई-फाई की सुविधा उपलब्ध करा दी है।

राजनांदगांव. भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन एनएसयूआई की चेतावनी के बाद दूरसंचार विभाग हरकत में आ गया। विभाग ने तत्काल दिग्विजय कॉलेज में वाई-फाई की सुविधा उपलब्ध करा दी है। कॉलेज के छात्र संघ अध्यक्ष ऋषि शास्त्री ने बताया कि लगभग 6 महीनों से बंद पड़े वाई-फाई सिस्टम का मुद्दा एनएसयूआई ने उठाया था। 

बीएसएनएल कार्यालय का किया घेराव
एनएसयूआई ने दूरसंचार विभाग के दफ्तार का घेराव किया। राष्ट्रीय महासचिव निखिल द्विवेदी व जिला उपाध्यक्ष विप्लव शर्मा के नेतृत्व में प्रदर्शन किया गया, जिसके फलस्वरूप वाई-फाई कनेक्शन चालू कर दिया। दिग्विजय महाविद्यालय के प्राचार्य आरएन सिंह ने भी एनएसयूआई की इस पहल की सराहना की है। 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned