scriptभाजपा युवा मोर्चा के जिला महामंत्री को दिनदहाड़े जान से मारने की धमकी, एसपी से शिकायत | Rajnandgaon BJP Leader, Rajnandgaon Police | Patrika News

भाजपा युवा मोर्चा के जिला महामंत्री को दिनदहाड़े जान से मारने की धमकी, एसपी से शिकायत

locationराजनंदगांवPublished: Apr 24, 2019 01:17:38 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

लोकसभा चुनाव के दिन मतदाताओं को झंडे लगे हुए गाडिय़ों में ले जाने को लेकर हुए विवाद में नया मोड़ आ गया है।

patrika

भाजपा युवा मोर्चा के जिला महामंत्री को दिनदहाड़े जान से मारने की धमकी, एसपी से शिकायत

राजनांदगांव. लोकसभा चुनाव के दिन मतदाताओं को झंडे लगे हुए गाडिय़ों में ले जाने को लेकर हुए विवाद में नया मोड़ आ गया है। मामले में भाजपा युवा मोर्चा के जिला महामंत्री कमलेश सूर्यवंशी ने वार्ड के माखन यादव पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। उन्होंने इसकी शिकायत एसपी कार्यालय व बसंतपुर थाने में की है।
प्रलोभर देकर मतदान कराने का आरोप
सूर्यवंशी ने बताया कि माखन यादव खुद को पार्षद प्रतिनिधि बताता है। ऐसे में उन्हें किसी बड़े नेता का संरक्षण मिला है, तभी वह ऐसी हरकत कर रहा है। लोकसभा चुनाव के दिन दिग्विजय कॉलेज बूथ में कांग्रेसियों द्वारा मतदाताओं को कांग्रेस का झंडा लगे होने वाली गाड़ी में ले जाने व प्रलोभन देकर मतदान कराने का आरोप लगाया
था।
गाड़ी को वापस भेज दिया
मामले की शिकायत पर तहसीलदार मौके पर पहुंचे और जो गाड़ी केंद्र के सौ मीटर के दायरे में देखी गई उसे जब्त करने का आदेश दे दिया। बाद में चालक के आग्रह पर गाड़ी को वापस भी दे दिया गया था।
पत्रवार्ता में मामले की जानकारी देते हुए वार्ड 24 जमातपारा निवासी कमलेश सूर्यवंशी ने बताया कि विवाद की खबर मीडिया में छपी। इसके बाद दूसरे दिन उन्हें सुबह 10.30 बजे मोबाइल नं. 8319115843 से फोन आया। उन्होंने जान से मारने की धमकी दी और अपना नाम माखन यादव बताया।

ट्रेंडिंग वीडियो