scriptयात्रीगण कृपया ध्यान दें: जुलाई और अगस्त में अलग-अलग तीन दिन मेगा ब्लॉक | Rajnandgaon: Indian Railway, Mega block, Train, LOcal and express trains, Passanger, Travelers please note, Mega Integrated Corridor Block | Patrika News

यात्रीगण कृपया ध्यान दें: जुलाई और अगस्त में अलग-अलग तीन दिन मेगा ब्लॉक

locationराजनंदगांवPublished: Jul 01, 2017 01:59:00 pm

रायपुर मंडल के अंतर्गत आवश्यक रखरखाव के लिए अलग-अलग दिन मेगा इंटीग्रेटेड कॉरिडोर ब्लाक लिया जाएगा। इसके कारण जुलाई व अगस्त में कुछ गाडिय़ों का परिचालन प्रभावित रहेगा। 

 Indian Railway, Mega block, Train, LOcal and expr

Indian Railway, Mega block, Train, LOcal and express trains, Passanger, Travelers please note

राजनांदगांव. दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के रायपुर मंडल के अंतर्गत उरकुरा-दाधापारा के मध्य तीनों लाइनों अप, डाउन एवं मिडिल लाइन पर आवश्यक रखरखाव कार्य के लिए अलग-अलग दिन मेगा इंटीग्रेटेड कॉरिडोर ब्लाक लिया जाएगा। इसके कारण जुलाई व अगस्त में कुछ सवारी गाडिय़ों का परिचालन प्रभावित रहेगा।

2,16 एवं 23 जुलाई को ब्लाक लिया जाएगा
रेलवे के अधिकरियों से मिली जानकारी के अनुसार 2,16 एवं 23 जुलाई और 6,13 एवं 27 अगस्त को अप एवं मिडिल लाइन पर मेंटेनेंस कार्य के लिए ब्लाक लिया जाएगा। ब्लाक के कारण 2,16 एवं 23 जुलाई, तथा 6,13 एवं 27 अगस्त को गाड़ी नंबर 58118 गोंदिया-झारसुगड़ा पैसेन्जर को रायपुर स्टेशन में समाप्त कर रायपुर स्टेशन से 58117 झारसुगुड़ा-गोंदिया पैसेंजर बनाकर गोंदिया के लिए रवाना किया जाएगा।

पैसेंजर बिलासपुर एवं रायपुर के मध्य रद्द

यह गाड़ी रायपुर एवं बिलासपुर के मध्य रद्द रहेगी। इसी तरह 58117 झारसुगुड़ा-गोंदिया पैसेंजर को भी बिलासपुर स्टेशन में समाप्त कर बिलासपुर स्टेशन से 58118 गोंदिया-झारसुगड़ा पैसेन्जर बनाकर झारसुगड़ा के लिए रवाना किया जाएगा। यह गाड़ी बिलासपुर एवं रायपुर के मध्य रद्द रहेगी।

उरकुरा व दाधापारा के मध्य तीनों ट्रेक पर मेंटेनेंस कार्य

नागपुर मंडल के सीनियर डीसीएम अर्जुन सिब्बल ने बताया कि रायपुर मंडल के उरकुरा व दाधापारा के मध्य तीनों ट्रेक पर मेंटेनेंस कार्य किया जाएगा। मेंटेनेंस की वजह से जुलाई व अगस्त में अलग-अलग दिन कुछ ट्रेनों का संचालन प्रभावित रहेगी। यात्रियों को असुविधा न हो इसके लिए कुछ एक्सप्रेस ट्रेनों को इन रुटों में पैसेंजर बना कर चलाया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो