मोतीपुर रेलवे क्रॉसिंग से गुजरने वाले इस खबर को जरूर पढ़े, नहीं तो हो जाएगी तकलीफ

मोतीपुर रेलवे क्रॉसिंग पर 12 से 19 सितंबर तक मेंटेनेंस वर्क होगा। 8 दिनों तक इस ओर से आवाजाही नहीं होगी।

राजनांदगांव. मोतीपुर रेलवे क्रॉसिंग पर 12 से 19 सितंबर तक मेंटेनेंस वर्क होगा। 8 दिनों तक इस ओर से आवाजाही नहीं होगी। रेलवे की तकनीकी टीम लंबे समय के बाद क्रॉसिंग पर मेगा मेंटेनेंस वर्क करने जा रही है। इसके लिए आवाजाही बन्द की जाएगी।

हालांकि इस मेनेटेन्स वर्क से लोगों को ज्यादा तक्लीफ नहीं होगी क्योंकि राज्य शासन की ओर से ममता नगर पर रेलवे लाइन पर अंडरब्रिज का निर्माण कर दिया गया है। ज्यादातर लोग अब यहीं से ही आवाजाही करते हैं। भारी वाहनों की आवाजाही भी अंडरबिज से होती है।

आसपास रहने वाले लोग ही अब क्रॉसिंग से आते जाते हैं। इसलिए बस्ती के रहवासियों को ही परेशानी होगी। इन्हें ममता नगर की ओर से आना जाना होगा। इससे 8 दिनों तक अंडरब्रिज पर वाहनों का दबाव बना रहैगा। क्रॅसिंग पर 19 सितंबर को शाम 5 बजे के बाद ही लोग आना जाना कर सकेंगे।

दी है तकनीकी टीम ने मेंटनेंस वर्क की जानकारी
ज्ञात हो कि पटरी पार की ओर मोतीपुर, रामनगर, ढाबा, नवागांव, बजरंगपुर, कांकेतरा सहित आसपास के लोगों का आना जाना है। इन्हें कल से अंडरब्रिज से आवाजाही करनी पड़ेगी। रेलवे स्टेशन प्रबन्धक सुजीत चक्रवर्ती ने बताया कि तकनीकी टीम ने मेंटेनेंस वर्क की जानकारी दी है। गेट से लेकर अन्य पाट्र्स का मेंटेनेंस होना है।

मवेशियों को रौंद दिया
इधर कवर्धा मार्ग पर पदुमतरा के पास मुख्यमंत्री की सभा में आए ग्रामीणों को छोड़कर वापस आ रहे यात्री बस ने पांच मवेशियों को रौंद दिया। घटना से भड़के ग्रामीणों ने सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन किया और दोषी चालक के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की। खबर लिखे जाने तक ग्रामीण सड़क पर डटे हुए थे। सूचना के बाद घुमका पुलिस घटनास्थल के लिए रवाना हुई।

हंगामा होता रहा
ग्रामीणों का कहना था कि बस चालक ने लापरवाही से वाहन चलाकर मवेशियों को चपेट में ले लिया। स्टेट हाइवे पर देर तक हंगामा होता रहा। इस वजह से दोनों ओर वाहनों की लंबी लाइन लग गई थी। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में भीड़ जुटाने के लिए जिलेभर में हजारों की संख्या में ग्रामीण राजनांदगांव पहुंचे थे। शाम को इनकी वापसी हुई। इसी दौरान बस चालक ने मवेशियों को चपेट में ले लिया।

Show More
Dakshi Sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned