scriptनौकर ही निकला होटल व्यवसायी के पुत्र के अपहरण का आरोपी, आठ घंटे में पुलिस ने किडनैपरों को दबोचा, Video | Rajnandgaon police arrest three kidnappers, rescue boy | Patrika News

नौकर ही निकला होटल व्यवसायी के पुत्र के अपहरण का आरोपी, आठ घंटे में पुलिस ने किडनैपरों को दबोचा, Video

locationराजनंदगांवPublished: Dec 09, 2019 10:17:05 am

Submitted by:

Dakshi Sahu

होटल व्यवसायी विनोद लुल्ला के 8 वर्षीय पुत्र नैतिक लुल्ला का अपहरण करने वाले मासूम के पिता के होटल में काम करने वाले नौकर ही निकले। राजनांदगांव पुलिस ने महज 8 घंटे के भीतर अपहरणकर्ता आरोपियों को धर दबोचा है।
(Kidnapping case in Rajnandgaon)

नौकर ही निकला होटल व्यवसायी के पुत्र के अपहरण का आरोपी, आठ घंटे में पुलिस ने किडनैपरों को दबोचा

नौकर ही निकला होटल व्यवसायी के पुत्र के अपहरण का आरोपी, आठ घंटे में पुलिस ने किडनैपरों को दबोचा

राजनांदगांव. शहर के होटल व्यवसायी विनोद लुल्ला के 8 वर्षीय पुत्र नैतिक लुल्ला का अपहरण करने वाले मासूम के पिता के होटल में काम करने वाले नौकर ही निकले। राजनांदगांव पुलिस ने महज 8 घंटे के भीतर अपहरणकर्ता आरोपियों को धर दबोचा है। इस सबन्ध में सोमवार अल सुबह आईजी विवेकानंद सिन्हा ने बताया कि नैतिक के अपहरण में जो आरोपी शामिल थे, वह नैतिक के पिता विनोद लुल्ला के यहां वेटर के रूप में काम करते थे। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। आरोपी द्वारा किस उद्देश्य से बच्चे का अपहरण किया गया है, यह जांच के बाद ही पता चल पाएगा। हमारा पहला उद्देश्य बच्चे को सकुशल आरोपियों के चंगुल से बाहर निकालना था जो समय पर पूरा हो गया। (Rajnandgaon police)
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो