बैटरी की लाइट से खेत में चल रहा था लाखों का जुआ, पुलिस ने दबिश देकर चार जुआरियों को पकड़ा

चिखली चौकी पुलिस ने मौके पर दबिश दी और चार आरोपियों को धर दबोचा। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 2 लाख 62 हजार 900 रुपपए बरामद किया है। (Rajnandgaon news)

राजनांदगांव. शहर के चिखली क्षेत्र में बीती रात को शीतला मंदिर के पास जुआरियों का मजमा लगा था। जुआरी बैटरी से कनेक्शट कर लाइट के उजाले में ताश की पत्ती पर दांव लगाकर जुआ खेल रहे थे। चिखली चौकी पुलिस ने मौके पर दबिश दी और चार आरोपियों को धर दबोचा। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 2 लाख 62 हजार 900 रुपपए बरामद किया है। आरोपियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की है। पकड़े गए आरोपी रायपुर, दुर्ग, धमतरी और राजनांदगांव के निवासी है।

Read more: ज्वेलरी शो रूम में करोड़ों की चोरी करने वाला शातिर चोर खोलना चाहता था आलीशान पार्लर, पुलिस को चकमा देने 3 दिन पहले बंद कर दिया था मोबाइल.....

चिखली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कुछ लोग शीतला मंदिर के पास खेत में जुआ खेल रहे थे। मुखबीर की सूचना पर पुलिस ने रात लगभग 10 बजे मौके पर छापामार कार्रवाई की। इस दौरान आरोपी बैटरी की लाइट से जुआ खेल रहे थे। चार जुआरियों को गिरफ्तार किया। जुआरियों से 2 लाख 62 हजार 900 रूपए और ताश की पत्ती बरामद की गई।

इन आरोपियों को किया गया गिरफ्तार
जुआ खेलने के लिए लगाई गई लाईट और बैटरी भी पुलिस ने जब्त किया है। चिखली चौकी प्रभारी जहीर खान ने बताया कि जुआ खेलते पकड़े गए जुआरियों में नरेंद्र यादव राजनांदगांव, धमेंद्र साहू धमतरी, नरेश जसवानी दुर्ग, रवि कुमार रायपुर निवासी है। मिली जानकारी के अनुसार शहर में कई जगहों पर जुआ-सट्टा का अवैध कारोबार लंबे समय से चल रहा है, लेकिन पुलिस कार्रवाई करने गंभीरता नहीं दिखा रहा है। चिखली चौकी प्रभारी जहीर खान ने बताया कि शुक्रवार रात को चिखली के शीतला मदिर के पास खेत में जुआ खेलते चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के कब्जे से ताश की पत्ती और 2 लाख 62 हजार रुपए नगदी बरामद की गई है।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned