script

जिस्मफरोशी के अड्डे पर ग्राहक बनकर पहुंचा Police कांस्टेबल, रंगीन नजारा देखकर रह गया दंग…पढि़ए फिर क्या हुआ…

locationराजनंदगांवPublished: Jun 18, 2019 04:36:43 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

गंडई नवापारा में पुलिस ने जिस्मफरोशी के गोरखधंधे का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने इस बार अपने एक कांस्टेबल को ग्राहक बना कर जिस्मफरोशी के अड्डे पर भेजा था। (Rajnandgaon police)

rAJNANDGAON POLICE

जिस्मफरोशी के अड्डे पर ग्राहक बनकर पहुंचा पुलिस कांस्टेबल, रंगीन नजारा देखकर रह गया दंग…पढि़ए फिर क्या हुआ…

राजनांदगांव /गंडई पंडरिया. गंडई नवापारा में पुलिस ने जिस्मफरोशी (prosecuting) के गोरखधंधे का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने इस बार अपने एक मुलाजिम को ग्राहक बना कर जिस्मफरोशी के अड्डे पर भेजा और उसके इशारे के बाद पुलिस ने रेड कार्रवाई की। रेड कार्रवाई के दौरान घर के अंदर 4 पुरुष और 4 महिला को संदिग्ध अवस्था में गिरफ्तार किया गया। पकड़ाए सभी 8 आरोपियों के खिलाफ पुलिस पीटा एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध कर सभी को न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है।
Read more: भाजपा नेता कर रहा था बंद कमरे में घटिया काम, पुलिस आई तो हो गया शर्मसार

कांस्टेबल को ग्राहक बनाकर भेजा
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रविवार को मुखबीर की सूचना मिली कि दलाल द्वारा गंडई नवापारा में बाहर से लड़कियों को लाकर जिस्मफरोशी जैसे अनैतिक व्यापार कराया जा रहा है। मामले को गंभीरता से लेते हुए गंडई एसडीओपी राजेश देवांगन और थाना प्रभारी सुखनंदन पटेल की टीम पहुंची। मौके पर अपने एक कांस्टेबल को ग्राहक बनाकर अड्डे पर भेजा ।
Read more: वायरल वीडियो से मचा हड़कंप, पुलिस ने सुबह लगाया जिस आदमी पर राजद्रोह, CM का फोन आते ही शाम को हटा लिया…

टीम को किया इशारा
कांस्टेबल ने वहां की स्थिति देखकर बाहर खड़ी पुलिस टीम को इशारा किया। पुलिस ने तत्काल अड्डे पर छापेमारी की। इस दौरान दलालों से सौदे की रकम और आपत्तिजनक वस्तुएं जब्त की गई। अड्डे मेें अलग-अलग कमरों से 4 महिलाओं व 3 पुरुषों को संदिग्ध अवस्था में पकड़ा गया। पूछताछ में एक दलाल जयलाल कुर्रे का नाम सामने आया है। बताया जा रहा है कि दलाल द्वारा लंबे समय से यहां पर देहव्यपार का गोरखधंधा चलाया जा रहा है। (Rajnandgaon crime news)
पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई
दलाल जयलाल कुर्रे ने पुलिस (Rajnandgaon police) के सामने अपना अपराध कबूल कर लिया है। पुलिस ने दलाल जयलाल कुर्रे सहित 4 महिला और 3 पुरुष को पीटा एक्ट (PITA-Prevention of Immoral Trafficking Act) के तहत गिरफ्तार कर लिया है। गंडई में जिस्मफरोशी के इस गोरखधंधे पर काबू पाने के लिए पुलिस अब तक 11 महिलाओं समेत 11 पुरुषों कार्रवाई कर चुकी है। एसडीओपी गंडई राजेश देवांगन ने बताया कि जिस्मफरोशी के धंधे की सूचना मिली थी। एक दलाल, चार महिलाओं और तीन पुरुषों को गिरफ्तार किया गया है।
Chhattisgarh Rajnandgaon से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

ट्रेंडिंग वीडियो