scriptRajnandgaon SP gave instructions to hotel, dhaba, lodge, marriage hall | राजनांदगांव ASP ने बैठक में होटल, ढाबा, लॉज, मेरिज हॉल एवं डीजे संचालकों को दिए निर्देश, अब ये करना होगा | Patrika News

राजनांदगांव ASP ने बैठक में होटल, ढाबा, लॉज, मेरिज हॉल एवं डीजे संचालकों को दिए निर्देश, अब ये करना होगा

राजनांदगांव एसपी (Rajnandgaon ASP ) शहर में कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने के मकसद से एसपी ने शुक्रवार को होटल, ढाबा, लॉज, मेरिज हॉल एवं डीजे संचालकों की ली बैठक में अपने सख्त तेवर दिखाए। उन्होंने कहा कि शहर में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए तय निर्देशों के अनुरूप ही अपने-अपने व्यवसायिक काम करें। कर्मचारियों का सत्यापन करने के अलावा सीसीटीवी कैमरा भी लगाए जाएंगे।

राजनंदगांव

Published: March 11, 2022 07:45:35 pm

राजनांदगांव . शहर में चोरी सहित नशाखोरी व अन्य अपराध लगातार बढ़ रही है। अपराधों पर लगाम लगाने शुक्रवार को एएसपी संजय महादेवा ने शहर के होटल, ढाबा, लॉज, मेरिज हॉल एवं डीजे संचालकों की बैठक ली और होटल ढाबों में सीसीटीवी कैमरा लगाने व संस्थानों में काम करने वाले कर्मचारियों के सत्यापन करने के निर्देश दिए।
Rajnandgaon ASP महादेवा ने कहा कि संस्थान में काम करने वाले व्यक्तियो के संबंध में पूर्ण विवरण, फोटो एवं अन्य आवश्यक जानकारियां थाना-चौकी में दर्ज कराने कहा गया।
राजनांदगांव ASP ने बैठक में होटल, ढाबा, लॉज, मेरिज हॉल एवं डीजे संचालकों को दिए निर्देश, अब ये करना होगा
एएसपी ने होटल, ढाबा, लॉज, मेरिज हॉल एवं डीजे संचालकों की ली बैठक
नेशनल हाईवे एवं शहरी क्षेत्र में भारी संख्या में अवैध शराब तस्करी एवं ढाबा, होटलो में किसी प्रकार से मादक पदार्थो की बिक्री नहीं करने हिदायद दी गई। उन्होंने कहा कि अधिकांश होटल, ढाबा एवं लॉज में सीसीटीवी कैमरा नही लगा है जिससे अपराध घटित होने पर आरोपियो की पहचान नही हो पाती है। एएसपी ने सभी होटल व ढाबों में कैमरा लगाने कहा है।

डीजे संचालकों को गाइड लाइन का पालन करने कहा
एएसपी ने बैठक में कहा कि होटल ढाबों में वाहन चालक खाना खाने पहुंचते हैं। इस दौरान ट्रकों से सामान चोरी होने की भी घटनाएं होती है। ऐसे अपराध को रोकने ढाबों में चौकीदार की नियुक्ति करने निर्देश दिया गया। डीजे संचालको द्वारा विवाह एवं अन्य कार्यक्रमो में डीजे अपनी मर्जी अनुसार देर रात्रि तक बजाया जाता है इस पर आपत्ति उठाई और में डीजे चलाये जाने के संबंध में गाईडलाईन का पालन सुनिश्चित करने हेतु कहा गया।
एसपी ने कहा कि सायबर संबंधी अपराध वर्तमान में अधिक संख्या में हो रहे है जिनकी रोकथाम के लिए सायबर कैफे संचालकों को विशेष ध्यान देने व कैफे में कोई संदिग्ध व्यक्ति की पहचान कर पुलिस को सूचना देने को कहा गया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियांभारतीय WWE स्टार Veer Mahaan मार खाने के बाद बौखलाए, कहा- 'शेर क्या करेगा किसी को नहीं पता'ज्योतिष अनुसार रोज सुबह इन 5 कार्यों को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्नइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथअगर ठान लें तो धन कुबेर बन सकते हैं इन नाम के लोग, जानें क्या कहती है ज्योतिषIron and steel market: लोहा इस्पात बाजार में फिर से गिरावट शुरू5 बल्लेबाज जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 ओवर में 6 चौके जड़ेनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

दिल्ली हाई कोर्ट से AAP सरकार को झटका, डोर स्टेप राशन डिलीवरी योजना पर लगाई रोकGST पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, जीएसटी काउंसिल की सिफारिश मानने के लिए बाध्य नहीं सरकारेंपंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सुनील जाखड़ BJP में शामिल, दिल्ली में जेपी नड्डा ने दिलाई पार्टी की सदस्यताअलगाववादी नेता यासीन मलिक आतंकवाद से जुड़े मामले में दोषी करार, 25 मई को होगी अगली सुनवाईज्ञानवापी मस्जिद-श्रृंगार गौरी विवाद : वाराणसी कोर्ट की कार्रवाई पर सुप्रीम कोर्ट की रोक, शुक्रवार को होगी सुनवाईउदयपुर नव संकल्प पर अमल: अब कांग्रेस भी बनेगी 'प्रोफेशनल', देशभर में 6500 पूर्णकालिक कार्यकर्ता नियुक्त करने की तैयारीWest Bengal SSC recruitment scam: केंद्र पर बरसीं ममता बनर्जी, BJP पर केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग करने का लगाया आरोपIPL 2022: रात 8 बजे से शुरू होगा IPL FINAL, जाने क्यों बदला टाइम
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.