Breaking : बचपन का था प्यार, साथ जीने की कसमें खाईं और मरे भी साथ-साथ

 Breaking : बचपन का था प्यार, साथ जीने की कसमें खाईं और मरे भी साथ-साथ
Suicide love couple

Satyanarayan Shukla | Updated: 09 Jul 2017, 12:26:00 PM (IST) Rajnandgaon, Chhattisgarh, India

प्रेमी जोड़े ने कीटनाशक खाकर मौत को गले लगाया है। घटना स्थल पर पहुंचे अंबागढ़ टीआई केडी नागे ने बताया कि प्रेमी युगल शुक्रवार की रात से अपने-अपने घर से गायब था।

राजनांदगांव. अम्बागढ़ चौकी थाना क्षेत्र के भगवान टोला गांव की पहाड़ी के ऊपर मंदिर में युगल प्रेमी जोड़े ने खुदखुशी कर ली। रविवार सुबह मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे दर्शनार्थियों ने सबसे पहले प्रेमी युगल की लाश देखी। जिसकी सूचना पुलिस को दी।

कीटनाशक खाकर खुदकुशी की
प्रेमी जोड़े ने कीटनाशक खाकर मौत को गले लगाया है। घटना स्थल पर पहुंचे अंबागढ़ टीआई केडी नागे ने बताया कि प्रेमी युगल शुक्रवार की रात से अपने-अपने घर से गायब था। पहाड़ी पर स्थित मंदिर में खुदकुशी की घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

Suicide love couple

पड़ोसी गांव के प्रेमी जोड़े

कीटनाशक खाकर खुदकुशी करने वाले प्रेमी जोड़े की पहचान कर ली गई है। पुलिस ने बताया कि 20 वर्षीय मृत युवक पेडकोडो निवासी नीरज कुमार पिता आत्माराम नेताम है। वहीं 19 वर्षीय मृत युवती दामिनी कोमर पिता ललित कोमर ग्राम मुरेटिटोला निवासी है। युवक-युवती पड़ोसी गांव के निवासी थे।

चाहते थे शादी करना
अंबागढ़ थाना टीआई ने बताया कि कुछ दिनों पहले प्रेमी जोड़े को लेकर गांव में बैठक रखी गई थी। जिसमें दोनों ने शादी करने की बात सार्वजनिक की थी। सामाजिक और घरेलू कारणों से यह संभव नहीं हो पाया। जिसके बाद ये दोनों शुक्रवार से घर से गायब थे। खुदकुशी करने वाला युवक-युवती स्कूल समय से सहपाठी थे।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned