scriptघर जा रहे युवक को गैस सिलेंडर से भरे ट्रक ने मारी ठोकर, दो टुकड़ों में बंटा बाइक, उपचार से पहले युवक की मौत | Rajnandgaon youth dies in road accident | Patrika News

घर जा रहे युवक को गैस सिलेंडर से भरे ट्रक ने मारी ठोकर, दो टुकड़ों में बंटा बाइक, उपचार से पहले युवक की मौत

locationराजनंदगांवPublished: Jan 17, 2022 12:23:10 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

खैरागढ़ थाना क्षेत्र के पिपरिया के पास बीती रात को गैस सिलेंडर से भरे तेज रफ्तार ट्रक चालक ने बाइक सवार को जोरदार ठोकर मार दिया।

घर जा रहे युवक को गैस सिलेंडर से भरे ट्रक ने मारी ठोकर, दो टुकड़ों में बंटा बाइक, उपचार से पहले युवक की मौत

घर जा रहे युवक को गैस सिलेंडर से भरे ट्रक ने मारी ठोकर, दो टुकड़ों में बंटा बाइक, उपचार से पहले युवक की मौत

राजनांदगांव/खैरागढ़. राजनांदगांव जिले में तेज रफ्तार ट्रक की ठोकर से से एक युवक की मौत हो गई। खैरागढ़ थाना क्षेत्र के पिपरिया के पास बीती रात को गैस सिलेंडर से भरे तेज रफ्तार ट्रक चालक ने बाइक सवार को जोरदार ठोकर मार दिया। इस हादसे में बाइक के दो टुकड़े हो गए, वहीं बाइक चला रहे युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान कोहकाबोड़ निवासी 31 वर्षीय धर्मेंद्र पिता परस वर्मा के रूप में की गई है। घटना शनिवार रात 7.30 बजे की बताई जा रही है। सूचना के बाद पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुटी है।
ट्रक ने मारा ठोकर
मिली जानकारी अनुसार कोहकाबोड़ निवासी धर्मेंद्र शनिवार रात करीब साढ़े 7 बजे बाइक में सवार होकर खैरागढ़ से कोहकाबोड़ जा रहा था। इस दौरान पिपरिया के सामने से आ रहे इंडेन गैस एजेंसी के ट्रक चालक द्वारा तेज व लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते बाइक को जोरदार ठोकर मार दिया। जिससे बाइक सवार अनियंत्रित हो गया और हादसे में अपनी जान गवां बैठा।
गांव में शोक की लहर
हादसे में मौत के बाद गांव में शोक की लहर है। ग्रामीण हादसे में युवक की जान गंवाने से आहत है। खासतौर पर मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। रविवार सुबह पीएम करने के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। मिली जानकारी के अनुसार हादसा इतना भयंकर था कि युवक की बाइक दो हिस्सों में बंट गई। युवक को घायल अवस्था में सिविल अस्पताल खैरागढ़ लाया गया, लेकिन उपचार के दौरान धर्मेंद्र की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हादसे के दौरान युवक अपने गांव कोहकाबोड़ जाने के लिए मुड़ रहा था, उसी दौरान ट्रक ने उसे अपने चपेट में ले लिया।
दो बाइक की टक्कर में एक हुई मौत
बालोद के सुरेगांव थाना अंतर्गत 23 नवम्बर 2021 को भीमकन्हार के पास सड़क दुर्घटना में एक की मौत हो गई थी। सुरेगांव पुलिस ने जांच के बाद मोटर साइकिल चालक राजेश कुमार निवासी सेम्हरडीह डौंडीलोहारा के खिलाफ धारा 279, 337, 304 के तहत मामला दर्ज कर लिया। पुलिस के मुताबिक जांच में पाया गया कि मृतक मधुराम ठाकुर अपने साढ़ू भाई गौकरण ठाकुर के साथ मोटर साइकिल सीजी 07 एलएन 7166 में ग्राम परसाडीह (ज) से सुरेगांव बैंक के कार्य से गए थे। सुरेगांव से दोपहर को वापस अपने घर परसाडीह (ज) जा रहे थे। मोटर साइकिल गौकरण ठाकुर चला रहा था। मधुराम ठाकुर पीछे बैठा था। दोपहर 3 बजे भीमकन्हार में ग्राम कोसमी रोड मोड़ के पास पहुंचे थे, तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार मोटर साइकिल सीजी 08 ई 5696 के चालक राजेश कुमार ने टक्कर मार दी। मधुराम को गंभीर चोटें आई। जिससे उसकी मौत हो गई। गौकरण को साधारण चोट आई थी।

ट्रेंडिंग वीडियो