बिना मास्क लगाए आवाजाही करने वालों पर फिर शुरू हुई कार्रवाई आऊटरों में चार जगहों पर हुई जांच ...

कंटेनमेंट जोन में खुली मिली दो दुकानों पर लगाया जुर्माना

By: Nitin Dongre

Updated: 26 Jun 2020, 08:38 AM IST

खैरागढ़. शहर में कोरोना संक्रमण के चलते पूर्ण लॉकडाउन और कंटेनमेंट जोन बनाए जाने के बाद भी लोगो की लापरवाही कम नहीं हो रही है। मास्क का उपयोग नही करने और लगातार लापरवाही बरतने पर गुरूवार को पुलिस सहित पालिका प्रशासन फिर से सड़कों पर उतरा। इस बार शहर के भीतरी हिस्सों को छोड़कर आऊटरों में संयुक्त अभियान चलाया गया।

सिविल लाइन में विश्राम गृह के सामने सहित दाउचौरा, अमलीपारा दुर्ग रोड और राजनांदगांव मार्ग के आऊटरों में बिना मास्क के शहर आ जा रहे लोगो पर चालानी कार्रवाई की गई। उल्लेखनीय है कि सोमवार को शहर में ही कोरोना संक्रमण के दो मामलें सामने आने के बाद आधे से ज्यादा शहर कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है जिसकेे कारण लोगों की आवाजाही प्रतिबंधित की गई है दुकानें बंद है। इसके बाद भी आवाजाही करने वाले सोशल डिस्टेंस और मास्क का उपयोग अनिवार्य किए जाने के बाद भी लगातार लापरवाही बरत रहे हैं।

कार्रवाई थमने के बाद लोगों की लापरवाही फिर से चालू हो गई

पिछले सप्ताह भी शहर में अभियान चलाकर नगरपालिका और पुलिस प्रशासन की संयुक्त कार्यवाही में दो सौ से अधिक लोगो बिना मास्क लगाकर निकलनें पर 20 हजार रू से अधिक की चालानी कार्रवाई कर जुर्माना वसूला गया था। कार्रवाई थमने के बाद लोगों की लापरवाही फिर से चालू हो गई। गुरूवार को चार जगहो पर पाइंट बनाकर कार्यवाही शुरू की गई।

कंटेनमेंट जोन में खुली मिली दो दुकानों पर लगाया जुर्माना

कंटेनमेंट जोन घोषित होने के बाद भी गुरूवार को दुकानों का संचालन करते पाए जानें पर नगरपालिका अधिकारियों ने शहर के दो दुकानों पर जुर्माने की कार्रवाई करते एक हजार रू का चालान काटा। नगरपालिका उपअभियंता दीपाली तंबोली की टीम को गोलबाजार और बख्शीमार्ग इलाके में एक किराना दुकान सहित अन्य दुकान प्रतिबंधित क्षेत्र घोषित होने के बाद भी खुला मिला। इसके बाद दोनो दुकानों पर जुर्माना कर दुकाने बंद कराते नियमों का पालन करनें की हिदायत दी गई।

Nitin Dongre Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned