scriptहैदराबाद से लौटकर कोरेंटाइन में रह रहे ग्रामीण की मौत | Returning from Hyderabad, villager living in Korentine dies | Patrika News

हैदराबाद से लौटकर कोरेंटाइन में रह रहे ग्रामीण की मौत

locationराजनंदगांवPublished: Apr 06, 2020 07:10:48 pm

Submitted by:

Govind Sahu

मरच्यूरी में रखवाया गया शव, रिपोर्ट आने के बाद होगा पीएम, छुरिया क्षेत्र के जरहामहका का मामला

हैदराबाद से लौटकर कोरेंटाइन में रह रहे ग्रामीण की मौत

हैदराबाद से लौटकर कोरेंटाइन में रह रहे ग्रामीण की मौत

राजनांदगांव/छुरिया. हैदराबाद से लौटकर कोरेंटाइन में रह रहे छुरिया थाना क्षेत्र के ग्राम जरहामाहका निवासी ४५ वर्षीय देसरूराम पिता भुवरलाल साहू की अचानक तबीयत बिगडऩे के बाद हो गई है। मौत के कारणों का अभी खुलासा नहीं हुआ है। बताया जा रहा है कि उक्त ग्रामीण का कोरोना सैंपल लिया गया है। रायपुर से रिपोर्ट नहीं आई है। रिपोर्ट आने के बाद ही पीएम किया जाएगा। रिपोर्ट निगेटिव आने पर ही शव परिजनों को दिया जाएगा। फिलहाल शव को मेडिकल कॉलेज अस्पताल के मरच्यूरी में रखा गया है।
सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार उक्त ग्रामीण 28 मार्च को हैदराबाद से अपने गांव आया था। उसके साथ दो और साथी भी लौटे हैं, जिन्हें मिडिल स्कूल में कोरेंनटाइन में रखा गया था। बताया जाता है कि तीनों व्यक्ति हैदराबाद में ड्राइवर का काम करते थे।
अचानक बिगड़ी तबीयत
बताया गया कि ५ अप्रैल शाम 6 बजे मृतक की तबीयत अचानक बिगड़ी। उसे 108 के माध्यम से छुरिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। देसरू की स्थिति को देखते हुए उसे राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर किया गया। यहां डॉक्टरों ने देसरू राम को मृत घोषित कर दिया।

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. मिथलेश चौधरी ने बताया कि उक्त ग्रामीण को कोरोना का कोई सिम्टम्स नहीं था। बाहर से आया हुआ था, इसलिए सैंपल लिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही पीएम कराई जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो