scriptबैंकों के सामने रोजाना लग रही भीड़ से हो उड़ रही सोशल डिस्टेंस की धज्जियां … | Rip apart the social flying from the crowd look a day in front of the | Patrika News

बैंकों के सामने रोजाना लग रही भीड़ से हो उड़ रही सोशल डिस्टेंस की धज्जियां …

locationराजनंदगांवPublished: Apr 09, 2020 03:51:22 pm

Submitted by:

Nitin Dongre

बैंक प्रबंधन ने अंदर बनाई व्यवस्था लेकिन बाहर हो रहा जमघट

Rip apart the social flying from the crowd look a day in front of the banks distance ...

बैंकों के सामने रोजाना लग रही भीड़ से हो उड़ रही सोशल डिस्टेंस की धज्जियां …

खैरागढ़. शहर में स्थित बैंकों में भी सोशल डिस्टेंस को लेकर लगातार लापरवाही जारी है। बंैंको के सामने रोजाना हो रही भीड़ के कारण संक्रमण रोकनें किए जा रहे उपायो को रोजाना झटका लग रहा है। बैंकों द्वारा बैंक के अंदर तो सोशल डिस्टेंस का पालन करानें की पूरी प्रक्रिया अपनाई जा रही है लेकिन बैंक के बाहर लोगो की भीड़ को नियंत्रित करनें प्रबंधन लापरवाह बना हुआ है। बुधवार को मौके पर पहुंचे पालिका प्रशासन ने लोगों से सोशल डिस्टेंस का अनिवार्यत पालन करनें के निर्देश दिए। इस दौरान एक दो जगह पर जमी भीड़ को हटाने पुलिस का सहारा भी लेना पड़ा।
सहकारी बैंक पीएनबी में लगी भीड़

बस स्टैंड के सामने स्थित जिला सहकारी बैंक पंजाब नेशनल बैंक के सामनें सड़को तक लगी भीउ़ को देखते पालिका प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और लोगों को सोशल डिस्टेंस का पालन करनें निर्देश दिए। सहकारी बैंक के मुख्य गेट पर बैंक आए लोगों की जमकर भीड़ उमड़ी थी। बैंक अधिकारियों द्वारा बैंक के अंदर सोशल डिस्टेंस बनाएं जाने के चलते लोगों की संख्या बाहर बढ़ गई थी। मौके पर पहुंचे सीएमओ पूजा पिल्ले अभियंता किशोर ठाकुर, दीपाली तंबोली सहित कर्मचारियों ने लोगों को जानकारी देते सोशल डिस्टेंस बनाया। सहकारी बैंक के सामनें स्थित पंजाब नेशनल बैंक के सामनें भी यही स्थिति बनी थी यहां बैंक प्रबंधक चित्रा धु्रव भी पालिका अधिकारियों के साथ सोशल डिस्टेंस का पालन करानें बाहर निकली और लोगो को इसकी समझाइश दी। बताया गया कि शहर के अन्य बैंक की शाखाओं में भी यही दिक्कतें रोजाना हो रही है। इसके कारण बैंकों के सामने सोशल डिस्टेंस का पालन ही नही हो पा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो