scriptहादसा: सड़क पर पति-पत्नी की ऐसी हालत देख लोगों की थम गई सांसे, एक की दर्दनाक मौत | Road accident in chhattisgarh: husband death and wife injured | Patrika News

हादसा: सड़क पर पति-पत्नी की ऐसी हालत देख लोगों की थम गई सांसे, एक की दर्दनाक मौत

locationराजनंदगांवPublished: Jun 11, 2019 05:06:21 pm

रात को दोनों पति-पत्नी बाइक से वापस अपने गांव लौट रहे थे। इस दौरान करीब साढ़े 8 बजे रात को ठेलकाडीह चौक में तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक को चपेट में ले लिया।

Road accident

हादसा: सड़क पर पति-पत्नी की ऐसी हालत देख लोगों की थम गई सांसे, एक की दर्दनाक मौत

राजनांदगांव/ठेलकाडीह. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के खैरागढ़ में बाइक सवार पति-पत्नी (Husband wife ) को अज्ञात ट्रेलर ने कुचल दिया। हादसे (Road accident in chhattisgarh) में घटना स्थल पर ही पति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि महिला को गंभीर चोट आई हैं। उसे अस्पताल (Government Hospital )में भर्ती कराया गया।
खैरागढ़ रोड में तेज रफ्तार वाहनों (High speed vehicles) का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा है। हादसा ठेलकाडीह चौक के पास हुआ है। महिला को मेडिकल कॉलेज अस्पातल में भर्ती कराया गया है। वहीं घटना के बाद आरोपी ट्रेलर चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया है। पुलिस मामला (Chhattisgarh police) दर्ज कर विवेचना में जुटी है।
Road accident
मिली जानकारी के अनुसार छुरिया थाना क्षेत्र के हाटबंजारी निवासी 45 वर्षीय गणेश सिन्हा पिता राजाराम अपनी पत्नी 40 वर्षीय सरिता के साथ बाइक में सवार होकर खैरागढ़ क्षेत्र के सिंगारपुर गांव में अपने रिश्तेदार के घर छट्टी कार्यक्रम में शामिल होने आया था।
रात को दोनों पति-पत्नी बाइक से वापस अपने गांव लौट रहे थे। इस दौरान करीब साढ़े 8 बजे रात को ठेलकाडीह चौक में तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक को चपेट में ले लिया। तेज रफ्तार वाहनों के कहर को देखते हुए क्षेत्र के ग्रामीणों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है।
CG News

100 मीटर तक घसीटता रहा मृतक
बताया जा रहा है कि हादसा इतना भयानक था कि ठोकर के बाद गणेश की पत्नी नीचे गिर गई और गणेश बाइक के साथ ट्रेलर में फंस गया और 100 मीटर तक बाइक के साथ घसीटता रहा। मौके पर मौजूद लोगों के शोर मचाने पर ट्रेलर चालक वाहन रोका और मौके से फरार हो गया। घटना में गणेश सिन्हा का शरीर क्षत विक्षत हो गया था और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं उसकी पत्नी सरिता को भी गंभीर चोटे आई है। सरिता का इलाज मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है। ट्रेलर में विनायक कंट्रक्शन नाम लिखा हुआ है।

लगातार बढ़ रही दुर्घटनाएं
दिनभर जंघेल परिवार में छट्टी कार्यक्रम खुशी मनाने के बाद घटना की जानकारी मिलने पर खुशी मातम में बदल गई। राजनांदगांव-खैरागढ़ मार्ग में आए दिन हो रहे हादसे से क्षेत्र में काफी आक्रोश देखा जा रहा है। इस मार्ग में शाम होते ही भारी वाहनों की रफ्तार बढ़ जाती है और लगातार हादसे हो रहे हैं। कुछ समय पहले सिंगारपुर में बांस से भरा ट्रक पलट गया। इसके बाद भी प्रशासन ऐसे वाहनों पर कार्रवाई करने गंभीरता नहीं दिखा रहा है।

Chhattisgarh h से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो