Breaking: साइकिल से हॉस्टल लौट रहे 12 साल के मासूम को ट्रक ने रौंदा, सिर कुचलने से मौत

Breaking: साइकिल से हॉस्टल लौट रहे 12 साल के मासूम को ट्रक ने रौंदा, सिर कुचलने से मौत

Dakshi Sahu | Publish: Aug, 12 2018 03:19:52 PM (IST) Rajnandgaon, Chhattisgarh, India

महेश नगर चौक पर रविवार 12.30 बजे ट्रक की चपेट में आने से 12 वर्षीय हंसराज पिता सुधाकर कराडेे की दर्दनाक मौत हो गई।

राजनांदगांव. महेश नगर चौक पर रविवार 12.30 बजे ट्रक की चपेट में आने से 12 वर्षीय हंसराज पिता सुधाकर कराडेे की दर्दनाक मौत हो गई। बच्चा अंबागढ़ चौकी क्षेत्र के छुरिया डोंगरी का रहने वाला है, जो महेश नगर स्थित बालक छात्रावास में रहकर बल्देव प्रसाद मिश्र स्कूल में पढ़ाई कर रहा था। बच्चे के शव को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में रखा गया है। सूचना के बाद पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है। बताया जा रहा है कि गाड़ी एबीस की है।

चालक को गिरफ्तार कर ट्रक कब्जे में ले लिया
हादसे के बाद आक्रोशित भीड़ ने ट्रक चालक की जमकर पिटाई कर दी। घटना के बाद कुछ देर के लिए वहां जाम की स्थिति बनी हुई थी। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। चालक को गिरफ्तार कर ट्रक को भी कब्जे में लिया है।

दर्दनाक मौत हो गई
मिली जानकारी अनुसार हंसराज अपने छात्रावास के प्यून की साइकिल लेकर बाहर आया हुआ था। वह छात्रावास के लिए वापस लौट रहा था। इस दौरान महेश नगर चौक पर भदौरिया चौक की ओर से आ रहे ट्रक की चपेट में आ गया। ट्रक के पिछले पहिए में उसका सिर बुरी तरह कुचल गया। घटना स्थल पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

रांग साइड पर चल रहा था ट्रक
ज्ञात हो कि वीआईपी रोड में अमृत मिशन योजना के तहत पाइप लाइन बिछाने का काम चल रहा है। इस वजह से सड़क का ग्रीन हाइट्स के पास वन-वे कर दिया गया है।

यही कारण है कि ट्रक रांग साइड पर चल रहा था। ट्रक महेश नगर चौक से निकल रहा था कि बच्चा अपनी साइकिल पर नियंत्रण नहीं रख पाया और पीछे पहिए में घुस गया। चालक ने बे्रक लगाया, लेकिन बच्चे का सिर कुचलने सेे नहीं बचा और उसकी मौत हो गई।

पाइप लाइन बिछाने के लिए सड़क को वन-वे किया गया है, लेकिन यातायात सुरक्षा व्यवस्था का ध्यान नहीं रखा गया है। इसी कारण यहां आए दिन घटनाएं हो रही है। पिछले दिनों इसी चौक पर एक बुजुर्ग महिला की मौत हुई थी। इसके बाद सड़क के दूसरी ओर दो पशुओं की भारी वाहन की चपेट में आने से मौत हुई थी।

बसंतपुर टीआई ने बताया कि चालक को गिरफ्तार कर लिया गया। ट्रक को भी जब्त किया गया है। परिजनों को सूचना दी गई है। मामले की जांच चल रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned