स्कूटी में पेट्रोल भरवाने निकली चचेरी बहनों को मालवाहक ने मारा ठोकर, एक की मौके पर मौत, दूसरी गंभीर रूप से घायल

Road accident in Rajnandgaon: नेशनल हाइवे में मालवाहक की ठोकर से स्कूटी सवार युवती की मौत हो गई। घटना हाइवे में किरगी मोड़ के पास की है। अपने मोपेड से रोड क्रास कर रही दो युवतियों को मालवाहक ने जोरदार ठोकर मार दी।

By: Dakshi Sahu

Published: 22 Oct 2020, 11:38 AM IST

राजनांदगांव. नेशनल हाइवे में मालवाहक की ठोकर से स्कूटी सवार युवती की मौत हो गई। घटना हाइवे में किरगी मोड़ के पास की है। अपने मोपेड से रोड क्रास कर रही दो युवतियों को मालवाहक ने जोरदार ठोकर मार दी। घटना स्थल पर ही एक 17 वर्षीय युवती चांदनी पिता नरेश साहू ने दम तोड़ दिया। वहीं दूसरी युवती 18 वर्षीय निन्नी पिता देवेंद्र साहू गंभीर रूप से घायल हो गई है। उसे प्राथमिक उपचार के बाद रायपुर रेफर किया गया है। दोनों चचेरी बहन है। घटना गुरुवार दोपहर 3.30 बजे की है।

गांव में पसरा मातम
नवरात्रि में युवती की मौत से गांव में मातम पसर गया है। पुलिस से मिली जानकारी अनुसार चांदनी और निन्नी अपनी मोपेड में पेट्रोल डलवाने के लिए अपने घर राजाभानपुरी से आ रहे थे। वे किरगी चौक में जीई रोड को क्रास कर रहे थे, तभी राजनांदगांव की ओर से जा रहे माजदा चालक ने मोपेड को जोरदार ठोकर मार दी। चांदनी ने घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम पर जांच शुरू कर दी है।

तालाब में डूबने से मासूम की मौत
राजनादगांव के सोमनी थाना क्षेत्र के ग्राम नवागांव में अपने पिता के साथ नहाने के लिए तलाब गए मासूम की डूबने से मौत हो गई है। पिता को आंख से कम दिखाई पडऩे के कारण वह देख नहीं पाया कि कब उसका बेटा गहराई में चले गया। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है। घटना दोपहर 1.30 बजे की बताई गई है। पुलिस से मिली जानकारी अनुसार सोमनी थाना क्षेत्र के ग्राम नवागांव तालाब में दोपहर 1.30 बजे 10 वर्षीय राजा निषाद अपने पिता के साथ ताला में नहाने गया था।

पिता सुखदेव को कम दिखाई देने के कारण वह यह नहीं देख पाया कि बच्चा कब गहराई की ओर चले गया। खुद नहाने के बाद जब पिता ने बच्चे को घर चलने के लिए बुलाया और कोई जवाब नहीं आया, तो उसने आवाज देकर अन्य लोगों को बुलाया और बेटे के विषय में बताया। बाद में तालाब में खोजने पर मासूम का शव पाया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned