Big Breaking: नेशनल हाइवे में हाइवा ने बाइक सवारों को ठोका, एक युवक की मौत, दूसरा गंभीर

Big Breaking: नेशनल हाइवे में हाइवा ने बाइक सवारों को ठोका, एक युवक की मौत, दूसरा गंभीर

Dakshi Sahu | Publish: Apr, 17 2019 12:38:19 PM (IST) Rajnandgaon, Rajnandgaon, Chhattisgarh, India

नेशनल हाइवे में देवादा के पास बुधवार को हाइवा ने बाइक सवार दो युवकों को जोरदार ठोकर मार दी। घटना में बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

राजनांदगांव. नेशनल हाइवे में देवादा के पास बुधवार को हाइवा ने बाइक सवार दो युवकों को जोरदार ठोकर मार दी। घटना में बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल है। पुलिस मर्ग कायम कर विवेचना में जुटी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार भिलाई निवासी 30 वर्षीय कुलदीप मारवाड़ा और पदनाभपुर दुर्ग निवासी साहिल चन्द्राकर बाइक में सवार होकर दुर्ग से राजनांदगांव की ओर आ रहे थे। इस दौरान सुबह 10. 45 बजे देवादा के पास तेज रफ्तार हाइवा चालक ने बाइक को जोरदार ठोकर मार दी। घटना में बाइक सवार भिलाई निवासी कुलदीप मारवाड़ा की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं साहिल चन्द्राकर गंभीर रूप से घायल है।

सिर लगी है गंभीर चोट
हाइवा के ठोकर से बाइक सवार दोनों युवक सड़क के नीचे दूर में जा गिरे। इसी बीच सड़क किनारे पत्थर से कुलदीप के सिर व अन्य जगहों पर चोट आई। गंभीर चोट की वजह से कुलदीप ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल साहिल को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी हाइवा चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned