scriptस्कूटी में जा रहा था परिवार, अस्पताल में खुली जब बेटी की आंख तो सिर से उठ गया था मां-बाप का साया | Road accident in Rajnandgaon, Rajnandgaon police | Patrika News

स्कूटी में जा रहा था परिवार, अस्पताल में खुली जब बेटी की आंख तो सिर से उठ गया था मां-बाप का साया

locationराजनंदगांवPublished: May 28, 2019 01:42:59 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

शहर में तेज रफ्तार वाहनों का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा है। सोमवार को पहट साढ़े 4 बजे एक तेज रफ्तार भारी वाहन ने स्कूटी सवार पति, पत्नी व बेटी को रौंद दिया।

patrika

स्कूटी में जा रहा था परिवार, अस्पताल में खुली जब बेटी की आंख तो सिर से उठ गया था मां-बाप का साया

राजनांदगांव. शहर में तेज रफ्तार वाहनों का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा है। सोमवार को पहट साढ़े 4 बजे एक तेज रफ्तार भारी वाहन ने स्कूटी सवार पति, पत्नी व बेटी को रौंद दिया। घटना में बेटी के सामने ही उसके मां और पिता ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं बेटी गंभीर रुप से घायल है। घायल युवती को इलाज के लिए रायपुर रेफर किया गया है। पुलिस अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में जुटी है।
स्कूटी को अपने चपेट में ले लिया
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अटल आवास पेन्ड्री निवासी 57 वर्षीय शरीफ खान कवर्धा में मजिस्ट्रेट का वाहन चलाता था। शरीफ खान रविवार को छुट्टी पर अपने घर पेन्ड्री आया हुआ था। सोमवार सुबह 4.30 बजे कवर्धा जाने के लिए बस बैठने शरीफ खान अपनी बेटी 20 वर्षीय नाहिद खान और 51 वर्षीय पत्नी नूरी खान के साथ स्कूटी में सवार होकर नया बस स्टैंड आ रहे थे। इस दौरान भदौरिया चौक के पास अज्ञात भारी वाहन चालक ने स्कूटी को अपने चपेट में ले लिया।
घटना में शरीफ खान व उसकी पत्नी नूरी खान को गंभीर चोट आई थी और दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं घटना में उसकी बेटी नाहिद के पैर व सिर में भी गंभीर चोटे आई हैं। घायल नाहिद को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था। युवती के गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे रायपुर स्थित मेकाहारा अस्पताल में रेफर किया है। पुलिस ने मृतक शरीफ खान व उसकी पत्नी नूरी खान के शव को पोस्टमार्टम के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया है।
तेज रफ्तार पर नहीं लग रही लगाम
शहर के भीड़-भाड़ वाले जगहों पर तेज रफ्तार वाहनों पर लगाम नहीं लग रहा है। भदौरिया चौक के पास आए दिन दुर्घटना हो रही है, लेकिन यातायात पुलिस इस पर लगाम लगाने कोई ठोस प्लान नहीं कर पा रही है। यातायात पुलिस की अनदेखी के वजह से शहर में दुर्घटना आम बात हो गई है। सुबह 4.30 बजे तेज रफ्तार वाहन के कहर से एक परिवार से मां और पिता का साया उठ गया।
फिलहाल अज्ञात वाहन का पता नहीं चला है। पुलिस विवेचाना में जुटी है। कोतवाली थाना टीआई शिवेंद्र राजपूत ने बताया कि सुबह भदौरिया चौक के पास अज्ञात वाहन ने स्कूटी सवार पति, पत्नी और बेटी को अपने चपेट में ले लिया। घटना में पति-पत्नी की मौत हो गई है और बेटी गंभीर है। अज्ञात वाहन चालक के
खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो