scriptघर के बाहर खेल रही बच्ची को ओवरलोड सवारी ऑटो ने मारी ठोकर, मासूम की मौत, तीन घायल | Road accident in Rajnandgaon, Rajnandgaon traffic police | Patrika News

घर के बाहर खेल रही बच्ची को ओवरलोड सवारी ऑटो ने मारी ठोकर, मासूम की मौत, तीन घायल

locationराजनंदगांवPublished: Apr 22, 2019 01:57:08 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

जिले में दो अलग-अलग घटनाओं में एक बच्ची व एक युवक की मौत हो गई है। दोनों मामलों में पुलिस मर्ग कायम कर विवेचना में जुटी है

patrika

घर के बाहर खेल रही बच्ची को ओवरलोड सवारी ऑटो ने मारी ठोकर, मासूम की मौत, तीन घायल

राजनांदगांव. जिले में दो अलग-अलग घटनाओं में एक बच्ची व एक युवक की मौत हो गई है। दोनों मामलों में पुलिस मर्ग कायम कर विवेचना में जुटी है। रविवार सुबह शहर के रेवाडीह वार्ड में ओवरलोड तेज रफ्तार आटो चालक ने खेल रही बच्ची को जोरदार ठोकर मार दिया और ठोकर बाद ओवरलोड आटो पलट गया। घटना में बच्ची की मौत हो गई है। वहीं आटो पलटने से उसमें सवार तीन लोग गंभीर रुप से घायल है। घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
बच्ची की मौके पर हो गई मौत
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रेवाडीह निवासी 3 वर्षीय सिम्पी उर्फ सिमरन देवांगन पिता सूरज देवांगन रविवार सुबह करीब 10 बजे कुछ बच्चियों के साथ तालाब के पास खेल रही थी। इस दौरान आटो क्रमांक सीजी 08 एए 5818 के चालक ने तेज व लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते सिमरन को जोरदार ठोकर मार दिया। गंभीर चोटे आने की वजह से सिमरन की मौत हो गई।
फरार हो गया चालक
आटो में ओवरलोड 10 से 12 सवारी भरा हुआ था। बच्ची को ठोकने के बाद तेज रफ्तार आटो अनियंत्रित हो कर पलट गया। घटना में आटो में सवार रेवाडीह निवासी 30 वर्षीय पुनित पिता सुकुन गोड़ 75 वर्षीय केशर बाई पति दुलार सिंग व एक अन्य को गंभीर चोटे आई है। घटना के बाद आरोपी आटो चालक मौके से फरार हो गया है। पुलिस आटो चालक के खिलाफ धारा 279,337 304 ए के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में जुटी है।
ट्रक में जा घुसी एंबुलेंस
सड़क-चिरचारी में नेशनल हाइवे में चिचोला के पास खड़ी ट्रक में एम्बुलेंस पीछे घुस गया। घटना में एम्बुलेंस चालक की मौके पर ही मौत हो गई है। पुलिस मामला दर्ज कर विवेचना में जुटी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार-रविवार दरमियानी रात को एम्बुलेंस क्रमांक सीजी 04 एम एम 1088 चिचोला की ओर से राजनांदगांव की ओर आ रहा था। इस दौरान चिचोला के पास खराब हो कर खड़ी ट्रक के पीछे एम्बुलेंस घुस गया।
चालक की हो गई थी मौत
घटना इतना जबरदस्त था कि एम्बुलेंस के सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और चालक एम्बुलेंस में ही फंस गया था। काफी मशक्कत बाद एम्बुलेंस चालक रायपुर जिला के बैललपुर निवासी 28 वर्षीय स्वीकार कालविन पिता पराग कालविन को बाहर निकाला गया। इस दौरान चालक स्वीकार की मौत हो गई थी। पुलिस मामला दर्ज कर विवेचना में जुटी है।

ट्रेंडिंग वीडियो