राजनांदगांव में भीषण सड़क हादसा, बोलरे और ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत, दो लोगों की मौके पर मौत, तीन घायल

राजनांदगांव जिले के छुरिया से लगे नेशनल हाईवे 53 में चाबुकनाला के पास बोलेरो और ट्रक में आमने-सामने की जबरदस् भिड़ंत हो गई। जिसमें बोलेरो में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

By: Dakshi Sahu

Published: 24 Feb 2021, 02:00 PM IST

राजनांदगांव/छुरिया. राजनांदगांव जिले के छुरिया से लगे नेशनल हाईवे 53 में चाबुकनाला के पास बोलेरो और ट्रक में आमने-सामने की जबरदस् भिड़ंत हो गई। जिसमें बोलेरो में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिन्हें जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है। बागनदी थाना से मिली जानकारी अनुसार मंगलवार रात 12:30 बजे यह एक्सीडेंट हुआ है। बागनदी से चिचोला की ओर जा रही बोलेरो क्रमांक सीजी 08 एबी 9980 और रायपुर से नागपुर की ओर जा रही ट्रक क्रमांक एम एच18 बीए 0204 की चाबुकनाला के पास नेशनल हाईवे में जोरदार भिड़ंत हो गई।

राजनांदगांव में भीषण सड़क हादसा, बोलरे और ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत, दो लोगों की मौके पर मौत, तीन घायल

मिस्त्री का काम करते थे मृतक
एक्सीडेंट में बोलेरो वाहन में सवार दिलीप कंवर पिता गणपत कंवर उम्र 35 वर्ष निवासी बेलगांव डोंगरगढ़ और राम प्रसाद पिता धरमु कंवर उम्र 50 वर्ष निवासी आसरा डोंगरगांव की मौत हो गई। वहीं अन्य तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिन्हें डायल 112 और अशोका हाईवे की वाहन से पहले छुरिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां से तत्काल जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि बोलेरो में सवार लोग मिस्त्री का कार्य करते हैं जो बागनदी से चिचोला की ओर विपरीत दिशा से जा रहे थे। इसी बीच चाबुकनाला के पास लापरवाह भारी वाहन चालक ने बोलेरो को जोरदार ठोकर मार दिया। जिसमें 2 लोगों की जान चली गई। मृतकों के शव को अशोका हाईवे की एंबुलेंस से छुरिया सीएससी भिजवाया गया है। बुधवार सुबह पीएम के बाद परिजनों को शव सौंपा गया है। बागनदी थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर इस घटना को विवेचना में लिया है।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned