script

मेटाडोर ने दंपती को मारी ठोकर, पत्नी की मौत, पति गंभीर

locationराजनंदगांवPublished: Sep 15, 2017 11:36:01 am

खैरागढ़ पितृपक्ष के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे बाइक सवार दंपती को मेटाडोर चालक ने पीछे से ठोकर मार दी।

accident
राजनांदगांव/खैरागढ़. पितृपक्ष के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे बाइक सवार दंपती को मेटाडोर चालक ने पीछे से ठोकर मार दी। बाइक सीजी 04 सीपी 6008 में पीछे बैठी रेवती बाई पति लक्ष्मण वर्मा 55 वर्ष मेटोडोर के पहिये के नीचे आ गई। मौके पर ही उक्त महिला की मौत हो गई है। वहीं पति पति लक्ष्मण वर्मा 58 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं राजनांदगांव में बाइपास पेंड्री के पास एक ट्रक चालक ने छात्र को रौंद दिया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई।
दुर्घटना शहर के दुर्ग मार्ग पर स्थित धनेली वार्ड की
इसी तरह खैरागढ़ क्षेत्र में हुई दुर्घटना शहर के दुर्ग मार्ग पर स्थित धनेली वार्ड की है। छुईखदान के बघमर्रा से देवारीभाठ आ रहे बाइक सवार को स्थानीय धनेली में देवारीभाठ मोड़ के पास पीछे से आ रहे मेटाडोर ने रौंद दिया। गंभीर रूप से घायल बाइक चालक को आनन-फानन में संजीवनी 108 एम्बुलेंस की मदद से सिविल अस्पताल पहुंचाया गया जबकि महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। स्थानीय नागरिकों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, लेकिन पुलिस मौके पर पौन घंटे बाद पहुंची जब तक देवारीभाठ गांव सहित धनेली वार्ड के नागरिक बड़ी संख्या में दुर्घटना स्थल पर जमा हो गए थे। देवारी भाठ मोड पर ब्रेकर बनाने सहित मृतका के परिजनों को मौके पर ही30 हजार रुपए की सहायता राशि प्रदान की।
मदराकुही में ग्रामीण ने वाहन को पकड़ा
बाइक सवारों को मार कर मौके से भागे मेटाडोर को फोन पर सूचना के बाद मदराकुही गांव में ग्रामीणों ने पकड़ा बताया गया कि बाइक सवारों को रौंद कर मेटाडोर चालक भाग गया। मौके पर देखने वालों ने इसकी सूचना मदराकुही के ग्रामीणों को दी। ग्रामीणों ने मदराकुही मे ंवाहन को रोककर पुलिस के हवाले किया।
 

बाइपास पर ट्रक ने छात्र को रौंद दिया
राजनांदगांव. रेवाडीह निवासी 12 वर्षीय छात्र चंदन कुमार पिता कन्हैया लाल यादव सुबह अपने घर से साइकिल में सवार होकर बायपास रोड से पेन्ड्री की ओर कहीं जा रहा था। इस दौरान ट्रक चालक ने छात्र को अपने चपेट में ले लिया। घटना में बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है। बताया जा रहा है कि मृतक बालक कक्षा 6 वीं में पढ़ता था। घटना के बाद बच्चे के परिवार में शोक की लहर दौड़ गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो