Breaking: बीच सड़क व्यापारी की स्कूटी को लात मारकर साढ़े 6 लाख रुपए से भरा बैग लूट ले गए बदमाश

आरोपी दुकान बंद करके घर जा रहे व्यापारी से लालबाग क्षेत्र में लूटपाट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए हैं।

By: Dakshi Sahu

Published: 13 Mar 2018, 12:53 PM IST

राजनांदगांव. शहर के व्यस्तम मार्ग में फिर एक व्यापारी से लूट की घटना हुई है। बीती रात बाइक में सवार तीन आरोपी दुकान बंद करके घर जा रहे व्यापारी से लालबाग क्षेत्र में लूटपाट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए हैं। पुलिस अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 392, 34 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में जुट गई है।

Read more: देश सेवा की उम्मीद लेकर आए युवाओं के साथ बड़ा छल, जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर...

बाइक में सवार होकर आए थे तीन बदमाश
पुलिस से मिली जानकारी के ट्रेडर्स संचालक व्यापारी आनंद तेजवानी सोमवार की रात करीब साढ़े 9 बजे दुकान बंद कर लालबाग स्थित अपने घर जा रहा था। इस दौरान लालबाग चौराहे से कुछ दूर में पीछे आ रहे बाइक सवार तीन आरोपी व्यापारी आनंद तेजवानी के स्कूटी को पहले लात मारे फिर हडबड़ा कर नीचे गिरने के बाद व्यापारी के पास रखे साढ़े 6 लाख रुपए से भरे बैग को लूट कर रफू चक्कर हो गए। व्यापारी ने घटना की शिकायत तत्काल बंसतपुर थाना में दर्ज कराई गई।

Read more: चार लोगों को गोली मारकर खुदकुशी करने वाला आरक्षक रात 10 बजे तक ड्यूटी पर था, जिसे पागल बता ले जा रहे थे बैगा के पास ...

हरकत में आ गई पुलिस
व्यस्तम मार्ग में हुई लूट की घटना के बाद पुलिस हरकत में आ गई और शहर सहित आउटर के क्षेत्रों में नाकाबंदी कर आरोपियों की तलाश में जुट गई। बताया जा रहा है कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी अनुपम नगर होते हुए गौरवपथ की ओर भग खड़े हुए हैं।

ली जा रही आरोपियों को तलाशने सीसीटीवी फुटेज की मदद
घटना की जानकारी होते ही मौके पर लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा था। फिलहाल आरोपियों का पता नहीं चला है। पुलिस शहर में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपियों की तलाश में जुटी है। टीआई बसंतपुर थाना, विनोद मंडावी ने बताया कि बीती रात को एक व्यापारी से लूटपाट की घटना हुई है। अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना की जा रही है।

Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned