scriptखुर्सीपार सरपंच पति की मौत पर ग्रामीणों सहित सरपंचों ने थाने का किया घेराव … | Sarpanchs along with villagers surrounded the police station | Patrika News

खुर्सीपार सरपंच पति की मौत पर ग्रामीणों सहित सरपंचों ने थाने का किया घेराव …

locationराजनंदगांवPublished: Jul 10, 2020 07:47:57 am

Submitted by:

Nitin Dongre

गांव पहुंचा थाना और सौंपा ज्ञापन, जल्द जांच करने की रखी मांग

Sarpanchs along with villagers surrounded the police station on the death of Khursipar Sarpanch's husband.

खुर्सीपार सरपंच पति की मौत पर ग्रामीणों सहित सरपंचों ने थाने का किया घेराव …

डोंगरगांव. विगत दिनों जनपद क्षेत्र के ग्राम खुर्सीपार के सरपंच पति के द्वारा किए गए आत्महत्या मामले में सरपंचों का समूह पीडि़त परिवार के सहयोग के लिए सामने आया है। सरपंच का समूह शोक संतप्त परिवार से मिलकर ढांढस बंधाया और पीडि़त परिवार को हर प्रकार से सहयोग देने की बात कही। उन्होंने डोंगरगांव थाने में ज्ञापन सौंपकर दोषियों पर कड़ी कार्रवाई के लिए मांग की है।
ज्ञात हो कि विगत 6 जून 2020 को खुर्सीपार सरपंच पति विष्णुदास साहू ने अपने फार्म में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस दौरान उनके पास से मिले सुसाइड नोट में पूर्व सरपंच दंपत्ति का नाम होने की बात सामने आ रही है हालॉकि पुलिस ने इस मामले में कुछ भी कहने से इंकार किया है। वहीं परिजनों ने बताया कि धान खरीदी के लिए चबुतरा निर्माण को लेकर भी जनपद व्दारा बार-बार दबाव बनाया जा रहा था तथा इस संबंध में खुर्सीपार सरपंच को नोटिस भी दिया गया है। बता दें कि उक्त सरपंच पति पंचायत के कार्यों में अपनी पत्नी का सहयोग करता था।
सरपंचों ने बंधाया ढांढस

डोंगरगांव जनपद पंचायत के अंतर्गत आने वाले सभी सरपंच खुर्सीपार पहुंचकर पीडि़त और शोक संपप्त परिवार से मिलकर हर कदम में सहयोग करने आश्वासन दिया और ढांढस बंधाया है। इस संबंध में सरपंच शत्रुहन निषाद बोदेला व टीकाराम सोनकर रूदगांव ने बताया कि गुरूवार को जनपद सभाकक्ष में सरपंचों ने बैठक आयोजित कर सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया और शोकाकुल परिवार को 51 हजार रुपए की सहयोग राशि प्रदाय करने की बात कही। साथ ही बताया कि दोषियों के खिलाफ कार्यवाही हेतु थाना डोंगरगांव में ज्ञापन सौंपा गया है। इस मौके पर सरपंच संघ के सभी सरपंचगण मौजूद थे, जिसमें महिला सरपंचों की पूरी उपस्थिति रही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो