scriptगबन मामले में एसबीआई बैंक ने भी की जांच शुरू, हितग्राहियों से लिया बयान … | SBI Bank also started investigation in embezzlement case, statement ta | Patrika News

गबन मामले में एसबीआई बैंक ने भी की जांच शुरू, हितग्राहियों से लिया बयान …

locationराजनंदगांवPublished: Feb 25, 2020 09:10:49 am

Submitted by:

Nitin Dongre

भिलाई एसबीआई शाखा के चीफ मैनेजर पहुंचे थे जांच के लिए

SBI Bank also started investigation in embezzlement case, statement taken from beneficiaries ...

गबन मामले में एसबीआई बैंक ने भी की जांच शुरू, हितग्राहियों से लिया बयान …

राजनांदगांव. बखत रेंगाकठेरा में एसबीआई बैैंक का ग्राहक सेवा केन्द्र कर लाखों रुपए गबन मामले में बैंक ने भी जांच शुरु कर दी है। सोमवार को भिलाई एसबीआई शाखा के चीफ मैनेजर भास्कर राव मामले की जांच करने राजनांदगांव पहुंचे थे। इस दौरान जांच अधिकारी राव पीडि़त हितग्राहियों से मुलाकात की और उनके द्वारा ग्राहक सेवा केन्द्र में जमा किए गए रकम के संबंध में जानकारी ली।
बखत रेंगाकठेरा में कियोस्क सेंटर खोलकर सैंकड़ों ग्रामीणों से लाखों रुपए जमा कर गबन करने का मामला सामने आया है। मामले में पुलिस भी जांच में जुटी है और मुख्य आरोपी ईश्वर डोंगरे को गिरफ्तार कर रिमांड पर जेल भेज दिया है। पुलिस के बाद इस मामले में बैंक ने भी अपना स्तर में जांच शुरु कर दी है।
ग्रामीणों द्वारा लाखों रुपए कराया गया है फिक्स डिपाजिट

बयान देने बैंक पहुंचे ग्रामीणों ने जांच अधिकारी भास्कर राव को बताया कि वे लोग एसबीआई ग्राहक सेवा केन्द्र में विश्वास कर अपनी मेहनत का लाखों रुपए जमा कराया है, लेकिन आरोपी द्वारा गबन कर लिया गया। हितग्राहियों ने बताया कि कियोस्क सेंटर में वे लोग 20 हजार से लेकर 2 लाख रुपए फिक्स डिपाजिट में जमा कराया है। हितग्राहियों ने मामले की पूरी जांच कर रुपए वापस दिलाने की मांग की।
हर पहलुओं पर होगी जांच

मुख्य प्रबंधक एसबीआई बैंक राजीव कुमार ने कहा कि गबन मामले में बैंक भी अपनी जांच शुरु कर दी है। सोमवार को भिलाई एसबीआई शाखा के चीफ मैनेजर भास्कर राव जांच के लिए पहुंचे थे। हर पहलुओं पर जांच की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो