scriptबर्फानी धाम से उड़ाई स्कूटी फिर सुरगी पेट्रोल पंप में चोरी को दिया था अंजाम, भेजे गए जेल … | Scooty flew off the blizzard, then gave up the theft in the Surgi petr | Patrika News

बर्फानी धाम से उड़ाई स्कूटी फिर सुरगी पेट्रोल पंप में चोरी को दिया था अंजाम, भेजे गए जेल …

locationराजनंदगांवPublished: Nov 16, 2019 09:40:36 am

Submitted by:

Nitin Dongre

साइबर सेल ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

Scooty flew off the blizzard, then gave up the theft in the Surgi petrol pump, sent to jail ...

बर्फानी धाम से उड़ाई स्कूटी फिर सुरगी पेट्रोल पंप में चोरी को दिया था अंजाम, भेजे गए जेल …

राजनांदगांव. चोरी की स्कूटी का नंबर बदल कर इसी वाहन में अन्य जगहों पर चोरी की घटना को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों द्वारा कुछ समय पहले शहर के बर्फानीधाम से स्कूटी को पार किया गया था। इसके बाद 3 नवम्बर को सुरगी स्थित पेट्रोल पंप से नगदी रुपए की चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दुर्ग के शास्त्री चौक निवासी 22 वर्षीय शंकर साहू पिता नारायण लाल और मोहन नगर थाना दुर्ग के शांति नगर निवासी राजू साहू पिता जनक लाल द्वारा चोरी के स्कूटी में सवार हो कर अन्य जगहों पर भी टोरी की घटना को अंजाम दिया जाता था।
बसंतपुर क्षेत्र में संदिग्ध हालत में घुमते पकड़ा गया

चोरों द्वारा पहले बर्फानीधाम से स्कूटी को पार किया गया फिर इसका नंबर बदल कर घुम-घुम कर चोरी किया जाता था। आरोपियों द्वारा 3 नवम्बर को सुरगी के पेट्रोल पंप में करीब 16 हजार रुपए नगदी रुपए की चोरी किया गया था। घटना का शिकायत थाना में की गई। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी थी। शुक्रवार को साइबर सेल के जवानों ने दोनो आरोपियों को बसंतपुर क्षेत्र में संदिग्ध अवस्था में घुमते हुए पकड़ा। पूछताछ में आरोपियों ने बर्फानीधाम से स्कूटी और सुरगी पेट्रोल पंप से 16 हजार रुपए चोरी करना कबूल किया। आरोपियों को सुरगी पुलिस के हवाले किया गया। यहां से दोनो को जेल भेज दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो