scriptरात के अंधेरे में महिला अधिकारी ने दी दबिश, महाराष्ट्र से शराब तस्करी करने वाले सात युवक गिरफ्तार | Seven youth smuggling liquor arrested from Maharashtra | Patrika News

रात के अंधेरे में महिला अधिकारी ने दी दबिश, महाराष्ट्र से शराब तस्करी करने वाले सात युवक गिरफ्तार

locationराजनंदगांवPublished: Aug 22, 2019 12:05:44 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

आबकारी विभाग (Excise Department Rajnandgaon) की टीम ने अलग-अलग जगहों से महाराष्ट्र के अवैध शराब (Illegal liquor in CG) के साथ 21 अगस्त की रात 7 लोगों को गिरफ्तार किया है। (Rajnandgaon police)

रात के अंधेरे में महिला अधिकारी ने दी दबिश, महाराष्ट्र से शराब तस्करी करने वाले सात युवक गिरफ्तार

रात के अंधेरे में महिला अधिकारी ने दी दबिश, महाराष्ट्र से शराब तस्करी करने वाले सात युवक गिरफ्तार

राजनांदगांव. आबकारी विभाग (Excise Department Rajnandgaon) की टीम ने अलग-अलग जगहों से महाराष्ट्र के अवैध शराब (Illegal liquor in CG) के साथ 21 अगस्त की रात 7 लोगों को गिरफ्तार किया है।आबकारी विभाग की टीम ने अलग-अलग जगहों से महाराष्ट्र के अवैध शराब के साथ 21 अगस्त की रात 7 लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से 9 पेटी शराब बरामद की गई है। (Rajnandgaon police)
Read more: पिता का जिगरी दोस्त निकला दगाबाज, पढि़ए कैसे रची मासूम मौलिक के अपहरण की साजिश पर कर दी ये बड़ी गलती ….

आबकारी अधिकारी नीतू नोतानी ठाकुर ने बताया कि टीम द्वारा गैंदाटोला थानाक्षेत्र के टीपानगढ़ निवासी जगत राम, पिता भागचंद मोटर साइकिल क्रमांक सीजी 04 सीजेड 2023 में अवैध रुप से महाराष्ट्र का शराब ला रहा था। टीम ने आरोपी के कब्जे से 100 पौव्वा देशी शराब संत्री केवल महाराष्ट्र में विक्रय लेवल वाला कब्जे में लिया है। वहीं टीम ने गैंदाटोला थानाक्षेत्र के ही मासूल निवासी जितेन्द्र पिता सुखदेव के कब्जे से 70 पौव्वा देशी संत्री कब्जे में लिया है। आरोपी मोटर साइकिल क्रमांक सीजी 08 एएल 1532 में शराब का अवैध परिवहन कर ला रहा था।
(Rajnandgaon police)

Read more: ट्रक के आगे महाराष्ट्र और पीछे छत्तीसगढ़ पॉसिंग की नंबर प्लेट से गौ-तस्करी

आबकारी उपनिरीक्षक व टीम थे शामिल
टीम ने छुरिया थानाक्षेत्र के हाटबंजारी निवासी समेलाल, पिता परसादी निषाद के पास से 152 पाव देशी शराब संत्री केवल महाराष्ट्र लेबल का कब्जे में लिया है। गैदाटोला निवासी गितेश्वर देवांगन पिता मोहल लाल के कब्जे से 80 पौव्वा और एक मोटर साइकिल, छुरिया थानाक्षेत्र के आटरा निवासी तुलसीराम पिता सीताराम लोधी के कब्जे से 60 पौव्वा और चिल्हाटी थानाक्षेत्र के रेंगाकठेरा निवासी निर्मल पिता जगदीश जंघेल के कब्जे से 60 पौव्वा महाराष्ट्र निर्मित शराब बरामद की गई। सभी आरोपी बाइक से ही महाराष्ट्र से शराब को यहां बेचन ला रहे थे। कार्रवाई में सहायक आबकारी अधिकारी निरूपमा लोन्हारे, आबकारी उपनिरीक्षक एसके द्विवेदी आरक्षक राकेश दुबे, ओमप्रकाश सिन्हा, संतोष शामिल थे। (Rajnandgaon police)
Chhattisgarh Rajnandgaon से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो