५ सितंबर को प्रारंभ होने वाले विकास यात्रा का हरी झंडी दिखाएंगे शाह

५ सितंबर को प्रारंभ होने वाले विकास यात्रा का हरी झंडी दिखाएंगे शाह

Nakul Ram Sinha | Publish: Sep, 04 2018 05:06:57 PM (IST) Rajnandgaon, Chhattisgarh, India

मोदी की तरह शाह की सभा भी ऐतिहासिक होगी: सांसद

राजनांदगांव. धर्मनगरी डोंगरगढ़ में 5 सितंबर को डॉ रमन सिंह सरकार की विकास यात्रा का द्वितीय चरण अटल विकास यात्रा की बड़ी सभा प्रस्तावित है। सभा को मुख्य रूप से राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह एवं प्रदेश के मुखिया डॉ रमन सिंह संबोधित करेंगे। सभा को सफल व ऐतिहासिक बनाने आज अपरान्ह म्युनिस्पल स्कूल ग्राउंड स्थित गांधी सभागृह में वरिष्ठ भाजपा नेता लीलाराम भोजवानी, सांसद अभिषेक सिंह एवं जिलाध्यक्ष संतोष अग्रवाल ने विधानसभा स्तरीय पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की बैठक ली।

पहले और आज में जमीन आसमान का अंतर
जिला भाजपा मीडिया सेल के अनुसार सभा को संबोधित करते हुए वरिष्ठ भाजपा नेता लीलाराम भोजवानी ने कहा कि पंद्रह वर्ष पूर्व के छत्तीसगढ़ और आज के छत्तीसगढ़ में जमीन आसमान का अंतर है। इस अंतर को जनता तक ले जाना कार्यकर्ताओं की महती जवाबदारी है। उन्होंने प्रत्येक वार्ड से भाजपा कार्यकर्ता ज्यादा से ज्यादा संख्या में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का मार्गदर्शन प्राप्त करें इसके लिए दिशा-निर्देश दिया।

सभा ऐतिहासिक होनी चाहिए: सांसद
सांसद अभिषेक सिंह ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा की तरह यह सभा भी ऐतिहासिक होनी चाहिए। देश के अनेक राज्यों में प्रधानमत्री मोदी जी डोंगरगढ़ की अपनी सभा का स्मरण करते हुए कहते हैं कि सभा यदि देखनी हो तो राजनांदगांव जिले के डोंगरगढ़ में पार्टी संगठन द्वारा आयोजित जनसभा को देखनी चाहिए। यहां की भीड़
स्वस्फूर्त होती है और जनता भी सभा को सफल बनाने अपनी सक्रिय भूमिका निभाती है।

बोरतलाव में संचार क्रांति योजना के तहत हितग्राहियों को वितरण
बोरतलाव. ग्राम बोरतलाव में संचार क्रांति योजना के तहत मोबाइल तिहार ग्राम के हितग्रहियों को मोबाइल वितरण कर मनाया गया। जिसमें प्रमुख रूप से भरत वर्मा प्रदेश उपाध्यक्ष किसान मोर्चा, जयपाल सिन्हा उपाध्यक्ष जनपद पंचायत डोंगरगढ़, बोधिराम साहू महामंत्री शामिल हुए जिसमें वर्मा ने अपने उद्बोधन में डॉ. रमन सरकार की योजनाओं से अवगत कराया व मोबाइल के माध्यम से शासकीय योजनाओं की जानकारी कैसे ले इस बात से भी हितग्रहियों को अवगत कराया। हितग्राहियों में मोबाइल को लेकर उत्साह नजर आया।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned